Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कन्हैलाल हत्याकांड में 2 और गिरफ्तार, कर्फ्यू के बीच रथयात्रा और जूमे की नमाज

  उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के बाद रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा खबर यह है कि दोनों आरोपी, गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार पाकिस्तान में...

Also Read

 


उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या के बाद रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा खबर यह है कि दोनों आरोपी, गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं से सम्पर्क में थे। पूछताछ में पता चलता है कि इस हत्याकांड के लिए गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार को आतंकी सलमान हैदर और अबू इब्राहिम ने तैयार किया था। इस बीच, उदयपुर में आज भी कर्फ्यू लगा हुआ है। इन्हीं हालात के बीच यहां परंपरागत जगन्नाथ यात्रा निकाली जाना है और शुक्रवार होने के कारण जूमे की नमाज भी होना है। पुलिस अलर्ट पर है। शुक्रवार को सीकर, दौसा, बाड़मेर सहित कई छोटे शहरों को बंद रखने का ऐलान किया गया है। वहीं, 2 जुलाई को कोटा और अलवर बंद रहेंगे। पुलिस ने मामले में जिन और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनके नाम हैं- मोहसिन और आसिफ।

एक और व्यापारी की हत्या करना चाहते थे गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार

कन्हैयालाल की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और सनसनीखेज दावा किया है। उसने कहा है कि हत्यारे मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने पूछताछ में स्वीकारा है कि वह कन्हैयालाल के साथ ही एक और व्यापारी को मारना चाहते थे। हालांकि, एनआइए के एक अधिकारी का कहना है कि पुलिस के इस दावे की पुष्टि के लिए अभी कोई आधार नहीं है। उधर, गुरुवार को राजस्थान पुलिस की टीम ने दोनों हत्यारों को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पेशी के दौरान वकीलों ने हत्यारों के खिलाफ नारेबाजी भी की।