Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

शतरंज ओलम्पियाड टॉर्च रिले का आगमन रायपुर में 16 जुलाई को

  *चेस ओलम्पियाड की शुरुआत चेन्नई में 28 जुलाई से *आयोजन की तैयारियों के संबंध में बैठक रायपुर । असल बात न्यूज़।। आजादी के अमृत महोत्सव के 7...

Also Read

 


*चेस ओलम्पियाड की शुरुआत चेन्नई में 28 जुलाई से

*आयोजन की तैयारियों के संबंध में बैठक


रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

आजादी के अमृत महोत्सव के 75वें वर्षगांठ के अवसर पर देश में प्रथम बार आयोजित होने वाले 44वें शतरंज ओलम्पियाड टॉर्च रिले का आयोजन 19 जून से 28 जुलाई 2022 तक देश के विभिन्न राज्यों में किया जा रहा है। चेस ओलम्पियाड के आयोजन की शुरुआत चेन्नई में 28 जुलाई से होगी। 

चेस ओलम्पियाड टॉर्च रिले का आगमन स्वामी विवेकानंद विमानतल रायपुर में 16 जुलाई को होगा। आयोजन की तैयारी के संबंध में संचालक खेल एवं युवा कल्याण श्रीमती श्वेता श्रीवास्तव सिन्हा की अध्यक्षता में आज बैठक आयोजित की गइ। बैठक में छत्तीसगढ़ ओलम्पिक संघ के महासचिव एवं ए.आई.सी.एफ. राज्य प्रभारी श्री गुरूचरण सिंह होरा, संयुक्त संचालक श्री प्रणव सिंह एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश शतरंज संघ के महासचिव श्री वी.के. राठी उपस्थित थे। बैठक में भारत सरकार के दिशा-निर्देश के तहत प्रारंभिक तैयारियों हेतु विचार-विमर्श किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में खिलाड़ी, खेल प्रेमी, छात्र-छात्राएं एवं खेल संघ के पदाधिकारी शामिल होंगे।