मुख्यमंत्री हाट बाजार क्लिनिक में भी कोविड वैक्सीनेशन की सुविधा, पाटन ब्लॉक के सभी 14 केंद्रों में यह सुविधा उपलब्ध

 पाटन, दुर्ग।

असल बात न्यूज़।। 

दुर्ग जिले में कोरोना के लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए इससे बचाव के लिए वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री हाट बाजार क्लीनिक में भी कोविड वैक्सीनेशन की सुविधा शुरू की गई है। यहां के पाटन विकास खंड में सभी 14 केंद्रों में इसकी सुविधा शुरू की गई है। इन सभी केंद्रों में निशुल्क वैक्सीनेशन किया जा रहा है। अभी आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर 18 वर्ष से आय वर्ग के सभी लोगों का निशुल्क टीकाकरण करने विशेष अभियान शुरू किया गया है। शासकीय टीकाकरण केंद्रों में भी वैक्सीनेशन शुरू किया जा रहा है।

विकासखंड चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पात्र नागरिकों को सुविधा प्रदान करने विकासखण्ड पाटन के 14 साप्ताहिक हाट बाजारों मुख्यमंत्री हाट बाजार क्लिनिक के माध्यम से कोविड टीकाकरण सत्र संचालित किए जा रहे हैं जिसका  ग्रामीण बड़ी संख्या में लाभ ले रहे हैं। कलेक्टर दुर्ग श्री मीणा के निर्देश पर सीएमएचओ दुर्ग एवं डीएचओ दुर्ग के मार्गदर्शन में ब्लॉक पाटन के  हाट बाजार क्लिनिक में सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं। 

बीएमओ पाटन डॉ आशीष शर्मा ने बताया कि बीईटीओ बीएल वर्मा, सी. साहू एवं सैय्यद असलम के नेतृत्व में कोविड वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता गतिविधियां संचालित की जा रही है। आईईसी पार्टनर यूनिसेफ, समर्थन आदि एनजीओ एवं जन प्रतिनिधि गणों का विशेष सहयोग मिल रहा है।