Salman Khan को मारने के लिए घर तक पहुंच गया था 'शार्प शूटर'

 


पंजाबी सिंगर सिद्धू मूलेवाला  की हत्या के बाद बालीवुड एक्टर सलमान खान  और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली थी. समील खान को उनके घर के पास एक धमकी भरा खत मिला था, जिसमें लिखा था 'बहुत जल्द तुम्हारा हश्र भी मूसेवाला जैसा ही होगा', जिसके बाद मुंबई पुलिस की तरफ से एक्टर और उनके पिता की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया. साथ ही पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक शख्य को गिरफ्तार किया है, जिसने कई बातों का खुलासा किया है.
इस पूरे मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (G का हाथ बताया जा रहा है. वहीं इस मामले में CBI वाले भी गैंगस्टर से इस बारे में पूछताछ कर रही है. हर दिन इस मामले में नए-नए चौंका देने वाले खुलासे हो रहे हैं, जिनको जानने के बाद सलमान के फैंस के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. सामने आ रही खबरों की माने तो लॉरेंस बिश्नोई ने न केवल सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी, बल्कि उनकी हत्या के लिए शार्प शूटर को भी चुना था और उसको मुंबई भी भेजा था एक्टर के घर के पास. बताया जा रहा है कि एक्टर की हत्या का पूरा प्लान बनाया गया था.
 लॉरेंस बिश्नोई कब से काला हिरण केस में सलमान खान के पीछे था, ये बात हर कोई जानता है. लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को सरेआम जानसे मारने की धमकी दी थी. इतना ही नहीं खबरों की माने तो कई साल पहले एक किलर ने सलमान खान की रेकी की थी, लेकिन दूरी ज्यादा होने की वजह से हमला नहीं कर पाया था. गैंगस्टर बिश्नोई के लोगों ने सलमान खान की रेकी तब की थी जब वो सुबह साइकिल से बाहर जाते हैं तब उनके साथ सुरक्षा गार्ड नहीं होते और इसी दौरान उनपर हमला करने का प्लान बनाया गया था, लेकिन जिस दिन ये हमला होना था तब उनके घर पर पुलिस बल तैनात थी.
बताया जा रहा है कि इससे पहले भी सलमान खान कई बार हमले का प्लान बनाया गया, जो कई बार नाकाम रहा. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि सलमान खान पर हमला मुंबई में हुआ है, जबकि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए हुए हैं. वहीं पुलिस ने इस मामेल में जानकारी देते हुए बताया कि ‘जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान और उनके पिता को धमकी भरा लेटर भिजवाया था, उसके गैंग के तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई में लेटर छोड़ने आए थे और आरोपी सौरभ महाकाल से मिल थे’.