Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सस्ता हुआ यह iPhone 12 मॉडल: पूरे ₹22,401 कम में यहां से खरीदें; साथ मिलेंगे ढेर सारे गिफ्ट

  नई दिल्ली .अगर आप एक आईफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं और वह भी एक अच्छे डिस्काउंट, एक्सचेंज और बैंकिंग ऑफर्स के साथ, तो आपके लिए एक अच्छ...

Also Read

 


नई दिल्ली .अगर आप एक आईफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं और वह भी एक अच्छे डिस्काउंट, एक्सचेंज और बैंकिंग ऑफर्स के साथ, तो आपके लिए एक अच्छा मौका है। दरअसल आईफोन का एक पॉपुलर मॉडल भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इतना ही नहीं, फोन के साथ ढेर सारे फ्रीबीज (मुफ्त उपहार) भी मिल रहे हैं, जो डील को और आकर्षक बना देते हैं। दरअसल, हम बात कर रहे हैं आईफोन 12 मिनी (iPhone 12 mini) की जो फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। बता दें कि फोन में 5.4 इंच का सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले है और फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप (12+12MP), 12MP फ्रंट कैमरा, नेक्स्ट जनरेशन न्यूरल इंजन प्रोसेसर के साथ A14 बायोनिक चिपसेट है। अगर आप भी iPhone लवर हैं और इसे खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो फटाफट देखें डील की पूरी डिटेल....


22,401 रुपये कम में ऐसे खरीदें iPhone 12 mini
- दरअसल, फ्लिपकार्ट के अनुसार iPhone 12 mini के 64GB वेरिएंट की एमआरपी ₹59,900 है लेकिन फोन पूरे 16 प्रतिशत की छूट के साथ मात्र 49,999 रुपये में मिल रहा है, यानी आप पूरे 9,901 रुपये बचा सकते हैं। हालांकि, यहां आपको फोन की कीमत के साथ-साथ 29 रुपये की सुरक्षित पैकेजिंग फीस का भी भुगतान करना होगा। 

- लेकिन ऑफर यहीं खत्म नहीं होता क्योंकि फ्लिपकार्ट आईफोन 12 मिनी पर एक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है, जिसके अनुसार यदि आपके पास एक पुराना स्मार्टफोन है, तो आप इसे 12,500 रुपये तक की छूट के लिए ट्रेड कर सकते हैं। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एक्सचेंज बोनस की राशि पुराने फोन की कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करेगी। यानी मोटे तौर पर देखा जाए, तो आप iPhone 12 mini को पूरे 22,401 रुपये कम में खरीद सकते हैं, जो एक अच्छी डील है। नोट- डील 64GB मॉडल के ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और रेड कलर वेरिएंट पर मिल रही है। 

- एक्सचेंज ऑफर के अलावा ईकॉमर्स वेबसाइट आईफोन पर बैंकिंग ऑफर्स और फ्रीबीज भी ऑफर करती है। आईफोन 12 मिनी पर बैंकिंग ऑफर में फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक शामिल है; और फ्लिपकार्ट पे लेटर के माध्यम से पहले लेनदेन पर 100 रुपये की छूट भी मिल रही है। आपको किसी भी बैंकिंग ऑफ़र के लिए साइन अप करने से पहले वेबसाइट पर नियम और शर्तों की जांच करने की सलाह दी जाती है।

साथ मिलेंगे इतने सारे फ्री गिफ्ट्स
आईफोन 12 मिनी के साथ आप जो फ्रीबीज प्राप्त कर सकते हैं, उस पर डिस्कवरी+ सब्सक्रिप्शन पर 25 प्रतिशत की छूट; BYJU'S 3 लाइव सेशन जिसकी कीमत 999 रुपये है; और 3 महीने के लिए गाना प्लस सब्सक्रिप्शन शामिल है।