सात दिनों में क्यों नहीं सुधरी पानी व सफाई की व्यवस्था

 


दुर्ग। पानी,सफाई सहित जिन समस्याओं का निराकरण की मांग को लेकर भाजपा पार्षदों ने एक जून को निगम आयुक्त को ज्ञापन सौंपा था। इसमें निगम प्रशासन द्वारा अब तक क्या कार्रवाई की गई भाजपा पार्षद इसका जवाब मांगने गुरुवार को आयुक्त कार्यालय पहुंचे। इस मामले को लेकर भाजपा पार्षदों ने आयुक्त का घेराव कर उनसे सीधे चर्चा की।

इस पर आयुक्त ने सफाई के लिए 20 सदस्यीय टीम बनाने की जानकारी दी । वहीं अन्य समस्याओं का निराकरण जल्द करने की बात कही। आयुक्त के जवाब से असंतुष्ट भाजपा पार्षदों ने आने वाले दिनों में कलेक्टोरट का घेराव करने की बात कही।

दुर्ग शहर की दुर्गति को लेकर एक जून को भाजपा पार्षदों व नेताओं ने राज्यसभा सदस्य सरोज पांडेय के नेतृत्व में निगम कार्यालय का घेराव किया था। इस दौरान पानी,सफाई,पेंशन,आबाटी पट्टा वितरण में लेट लतीफी सहित 14 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा था। साथ ही समस्याओं का निराकरण करने एक सप्ताह की मोहलत दी गई थी। 

गुरुवार को भाजपा पार्षद दल के नेता अजय वर्मा के नेतृत्व में भाजपा पार्षदों ने निगम आयुक्त रहेश मंडावी से मुलाकात कर समस्याओं के निराकरण की स्थिति के संबंध में बिंदुवार जानकारी मांगी। आयुक्त का

जवाब संतोष जनक नहीं होने पर भाजपा पार्षद नाराज हो गए। इस दौरान भाजपा पार्षद गायत्री साहू, चंद्रशेखर चंद्राकर, देवनारायण चंद्राकर, कांशीराम कोसरे,नरेंद्र बंजारे,नरेश तेजवानी,ओमप्रकाश सेन,मनीष साहू, अजित वैद्य,चमेली साहू, लीना दिनेश देवांगन,शशि द्वारिका साहू,पुष्पा गुलाब वर्मा,हेमा शर्मा,कुमारी साहू सहित अन्य पार्षद भी उपस्थित थे।