Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

तैश में आकर बहू ने शराबी जेठ पर उड़ेला गर्म पानी, मौत

  रायगढ . थाना कोसीर अंतर्गत ग्राम कोसीर टारपारा में रहने वाले शत्रुघन जायसवाल पिता मंगतू जायसवाल 43 वर्ष 19 फरवरी को डीकेएस अस्पताल राय...

Also Read

 


रायगढ . थाना कोसीर अंतर्गत ग्राम कोसीर टारपारा में रहने वाले शत्रुघन जायसवाल पिता मंगतू जायसवाल 43 वर्ष 19 फरवरी को डीकेएस अस्पताल रायपुर में निधन हो गया, शत्रुघन जायसवाल को गर्म पानी से जलने पर ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

घटना के संबंध में थाना कोसीर में 21 मई को मर्ग डायरी प्राप्त होने पर सहायक उप निरीक्षक शवि कुमार टंडन द्वारा मर्ग पंजीबद्घ का जांच में लिया गया। जांच दौरान मृतक के वारिसानों का कथन लिया गया जिसमें बताये कि 15 फरवरी को करीबन 10-11 बजे शत्रुघन जायसवाल शराब के नशे में घर के आंगन पर खाट में लेटा हुआ था और घरवालों को गाली-गलौच कर रहा था जिसे उसकी बहू सरिता जायसवाल मना की, नहीं माना तो गुस्से में आकर मुर्गा कटिंग सफाई के लिए तबेला में रखे गर्म पानी को शत्रुघन के शरीर में डाल दी जिससे शरीर का आधा हिस्सा जल गया जिसे अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती कराये, ईलाज दौरान मृत्यु हो गया है । आरोपिया सरिता जायसवाल भी पूछताछ में घटना स्वीकार की, मर्ग जांच पर आरोपिया के कृत्य के परिणाम स्वरूप मृतक शत्रुघन जायसवाल की मृत्यु होना गैर इरादतन हत्या धारा 304 भादवि का अपराध घटित करना पाये जाने पर अपराध पंजीबद्घ कर आरोपिया का गिरफ्तार कर रिमांड पर सारंगढ़ न्यायालय पेश किया गया। न्यायानय द्वारा आरोपिया का जेल वारंट जारी किये जाने पर आरोपिया को जेल दाखिल किया गया है ।