Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

बोरवेल वाहन की चपेट के आकर एक की मौत

  जांजगीर चांपा। राष्ट्रीय राजमार्ग 49 पर नवापारा गांव के पास एक बोरवेल वाहन की चपेट में आकर मोटर मैकेनिक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ...

Also Read

 


जांजगीर चांपा। राष्ट्रीय राजमार्ग 49 पर नवापारा गांव के पास एक बोरवेल वाहन की चपेट में आकर मोटर मैकेनिक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची जांजगीर पुलिस ने दुर्घटनकारित बोरवेल वाहन को जब्त कर लिया है दुर्घटना के बाद ड्राइवर वाहन छोडाकर फरार तलाश पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

जांजगीर थाना क्षेत्र के लछनपुर निवासी मोटर मैकेनिक नरसिंह गोंड ( 32) और उसका हेल्पर रोहित यादव( 21) साल 9 जून की शाम अपने काम से जा रहे थे। वे नेशनल हाइवे 49 पर बोरवेल मशीन लोड ट्रक के पास पास चल रहे थे। इसी दौरान उन्होंने ओवर टेक करने का प्रयास किया और बोरवेल लोड ट्रक नवापारा की ओर जाने के लिया मुड़ा जिसकी वजह से बाइक सीधे बोरवेल लोड ट्रक में जाकर फंस गई, बाइक में सवार नरसिंह गोंड और रोहित यादव ट्रक में फंस कर काफी दूर तक घसीटते चले गए। घटना में नरसिंह का पेट फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं रोहित यादव की कमर व पैर की हड्डी टूट गया इसके साथ ही शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आई। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। इस बीच किसी ने पुलिस की डायल 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम के आरक्षक और चालक हितेश यादव ने मौके की गंभीरता को देखते हुए संजीवनी 108 को बुलाया और घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।वहीं युवक के शव को जिला हास्पिटल के मर्चुरी भेजा गया। घटना के बाद बोरवेल लोड ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दुर्घटनाकारित ट्रक को कब्जे में ले लिया है और चालक के खिलाफ भादवि 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर ड्राइवर की तलाश की जा रही है।