Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

भिलाई के सिंप्लेक्स में बीती रात लगी भीषण आग, तीन घंटे तक करनी पड़ी भारी मशक्कत

  भिलाई। बीती रात 2.30 बजे सिंप्लेक्स में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने तीन से चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी म...

Also Read

 


भिलाई। बीती रात 2.30 बजे सिंप्लेक्स में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने तीन से चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी में करीब करोड़ों रुपये की क्षति होने का अनुमान लगाया गयाहै। सिंप्लेक्स में काम करने वाले कर्मी ने बताया कि रात को कंपनी के तिमंजिला बिल्डिंग में अचानक आग की लपटे उठने लगी थी। इसकी सूचना तत्काल फायर बिग्रेड़ को सूचना दी गई। आग पर काबू पाने के लिए तीन घंटे तक भारी मशक्कत करनी पड़ी। आग लगने का कारण अज्ञात है।
हर तरफ धुआं ही धुआं नजर आ रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रात तकरीबन 2.30 बजे के आसपास आग लगने की घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम की पहुंची थी । 20 गाड़ी पाानी और फोम की मदद से आग पर काबू पाया गया । 13 अग्निशमन कर्मियों की टीम ने आग को बुझाने में जी-जान लगाया। तीन करोड़ रुपये के आसपास का सामान जलकर खाक होने का अनुमान लगाया जा रहा है।तीन से चार घंटे आग को बुझाने में लग गए। आखिर इतनी बड़ी आग कैसे लग गई। आग लगने के कारणों की पुलिस जांच करेगी।अग्निशमन कर्मी प्रवीण बारा ,नागेश मारकंडे, पराग भोसले,धर्मेंद्र बंजारे, महेंद्र चंदेल ,प्रवीण सिन्हा ,धनु यादव, घनश्याम यादव, नगर सैनिक जवान शारदा प्रसाद, हीरामन ,राजू लाल शामिल थे।