Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

उदयपुर हत्‍याकांड के विरोध में संस्कृति बचाओ मंच ने जलाया अशोक गहलोत का पुतला

  भोपाल. राजस्थान के उदयपुर में मुस्‍लिम कट्टरपंथियों द्वारा एक टेलर मास्टर की गला काटकर की गई हत्या को लेकर जनमानस में काफी रोष व्याप्त ...

Also Read

 


भोपाल. राजस्थान के उदयपुर में मुस्‍लिम कट्टरपंथियों द्वारा एक टेलर मास्टर की गला काटकर की गई हत्या को लेकर जनमानस में काफी रोष व्याप्त है। देशभर में इस घटना के विरोध में लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी क्रम में राजधानी भोपाल में संस्कृति बचाओ मंच नामक संगठन ने बुधवार सुबह प्रदर्शन किया और मंच के अध्यक्ष चन्द्रशेखर तिवारी के नेतृत्व में अटल पथ पर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला दहन किया। इस मौके पर मंच के अध्यक्ष चंदशेखर तिवारी ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चेतावनी दी कि हिंदुओं का कत्लेआम करने वालों का अंजाम बुरा होना चाहिए। इस तरह का कृत्य करने वालों को हिंदू समाज को सौंप देना चाहिए, ताकि उन्हें उनके किए की सजा दी जा सके। 

उन्‍होंने चेतावनी दी कि यदि इस तरह की नृशंस घटनाओं का जवाब देना शुरू कर दिया गया, तो जिहादियों का इस देश में जीना मुश्किल हो जाएगा। इस तरह के आतंकियों को सरेराह फांसी की सजा देना चाहिए। इस अवसर पर संस्कृति बचाओ मंच के जिला संयोजक अजय मिश्रा, मीडिया प्रभारी निलेश राजपूत, संगठन की पुराना भोपाल इकाई संयोजक अभिषेक तिवारी, विशाल मालवीय, वंश गोपाल शुक्ला, पवन जोशी, वसंत त्रिवेदी, संतोष बर्मन, विक्की, दिलीप सब काले, मदन भाई सेन समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।