ड्रग्स मामले में जमानत पर रिहा हुए सिद्धांत कपूर

 


 बॉलीवुड एक्टर श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को सोमवार को एक रेव पार्टी में ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. एक्टर को जमानत मिल गई है. बता दें कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक होटल में रेड मारा था, जहां ये पार्टी हुई थी.

बेंगलुरु पुलिस ने हिरासत में लिए गए अन्य चार लोगों को भी जमानत पर रिहा कर दिया है. डीसीपी ईस्ट बेंगलुरु भीमाशंकर गुलेड ने बताया कि सिद्धांत कपूर और चार अन्य लोगों को जब भी बुलाया जाएगा, उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा. बता दें कि बीते दिन ही एक्टर को मादक पदार्थ लेने के आरोप में हिरासत में लिया गया था.

वहीं, पुलिस उपायुक्त डॉ. भीमाशंकर एस गुलेड ने बताया था कि, ‘‘इसकी पुष्टि हुई है कि बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर ने मादक पदार्थ लिए. उनके खून की जांच रिपोर्ट में मादक पदार्थ लिए जाने की बात सामने आयी है. पुलिस ने बताया था कि रविवार रात को एमजी रोड पर एक पॉश होटल में रेव पार्टी चल रही थी, तभी पुलिस के एक दल ने वहां छापा मारा था.

वहीं, एक्टर शक्ति कपूर ने अपने बेटे सिद्धांत कपूर को लेकर ईटाइम्स से बातचीत में कहा था कि, "मैं सिर्फ एक ही बात कह सकता हूं- यह संभव नहीं है." उन्होंने आगे बोलने से इनकार कर दिया और यह कहते हुए छोटा सा जवाब दिया कि यह असंभव है. बता दें कि सिद्धांत, शक्ति कपूर और शिवांगी कोल्हापुरे के बेटे है.

सिद्धांत कपूर ने ‘शूटआउट एट वडाला' और ‘अगली' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है और ‘ढोल' जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक रहे हैं. पुलिस ने 2020 में कन्नड़ फिल्म उद्योग के एक वर्ग में मादक पदार्थों के दुरुपयोग का खुलासा किया था. उसने तब अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी तथा पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा के बेटे आदित्य अल्वा को गिरफ्तार किया था. (भाषा इनपुट के साथ)