बाधा बने चट्टानों को काटने स्पेशल ड्रिल मशीन पहुंची, बच्चा राहुल एक्टिव

 

रायपुर, जांजगीर चांपा।

असल बात न्यूज़।। 

        00  विशेष संवाददाता 

मौके से दोपहर 12:00 बजे तक की रिपोर्ट  


चट्टानों की कटाई के लिए वह मशीन जिसका बेसब्री के साथ इंतजार किया  जा रहा था वह मशीन अब यहां पहुंच गई है। यह विशेष मशीन है जो चट्टानों को आसानी से काटकर रास्ता बनाती है। खासतौर पर जब चट्टानों, दुर्गम मार्ग की वर्टिकल की बजाय हॉरिजेंटल कटाई करनी होती है, तब बड़ी दिक्कतों का सामना करना होता है1 हम आपको यह भी बता दें कि आज सुबह से यहां मौसम साफ है। धूप निकली हुई है लेकिन धूप बहुत अधिक तेज नहीं है।राहुल अभी एक्टिव है।पत्थर तोड़ने,कटाई के लिए नई बड़ी अत्याधुनिक मशीन के आने के बाद रेस्क्यू कार्य में लगे टीम के सदस्यों में नया उत्साह दिख रहा है। यह ड्रिल  मशीन बिलासपुर से लाई गई है जिससे काम शुरू कर दिया गया है।

नई ड्रिल मशीन से चट्टानों को सुगमतापूर्वक काटा जाना शुरू कर दिया गया है तथा इससे ही सुरंग की राह में बाधा बने चट्टान को काटा जाएगा।

बिलासपुर से मंगाई गई ड्रिलिंग मशीन पत्थर और चट्टान को काट कर सुरंग का रास्ता तैयार कर रही है। रेस्कयू दल भीषण गर्मी व धूप की परवाह न करते हुए अपने काम को अंजाम दे रहा।

कर्मचारियों को लगाकर मलबा भी बाहर निकाला जा रहा है।

बताया जा रहा है कि पत्थर ही पत्थर है जो काम की गति को बहुत स्पीड से होने नही दे रहा है।रेस्कयू दल को ऐसी कठिन परिस्थितियों से निपटने हुए अपना बचाव कार्य आगे बढ़ाना पड़ रहा है। 





असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय  

आप सभी असल बात न्यूज़ के साथ बने रहिए। हम अपने सहयोगी के साथ वहां की प्रत्येक गतिविधियों से आपको लगातार अपडेट करते रहेंगे। 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता