नुसरत का ब्यूटी सीक्रेट है ये खास ड्रिंक, हमेशा खिली-खिली रहती है त्वचा

 


 नई दिल्ली . नुसरत भरूचा ने बॉलीवुड में काफी कम समय में ही अपनी एक अलग और दमदार पहचान बनाई है। इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में नुसरत के जबरदस्त चर्चे हो रहे हैं। जल्द ही नुसरत की फिल्म जनहित में जारी रिलीज होने जा रही है और इसी को लेकर वो सुर्खियों में हैं। फिल्मों के अलावा नुसरत असल जिंदगी में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं। लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने रहते हैं। वहीं, फिटनेस से लेकर त्वचा तक नुसरत हर चीज का ध्यान रखती हैं। लड़कियां भी उनकी बेदाग, निखरी और खूबसूरत त्वचा का राज जानने के लिए बेकरार रहती हैं। 

आइए जान लेते हैं नुसरत भरूचा के ब्यूटी सीक्रेट्स - 

हाई प्रोटीन फूड - सेहत और त्वचा के लिए नुसरत न्यूट्रिशन का पूरा ध्यान रखती हैं। नुसरत अपनी डाइट में लो कार्ब्स और हाई प्रोटीन फूड्स लेती है। उनका मानना है कि सेहत के अलावा त्वचा के लिए भी पोषण की जरूरत होती है।

पीती हैं खूब पानी - त्वचा को हाइड्रेट और ग्लोइंग बनाए रखने के लिए नुसरत दिनभर में 3-4 लीटर पानी पीती हैं। स्किन हाइड्रेटेड रहती है तो त्वचा पर अंदरूनी रूप से निखार आता है।

योग और एक्सरसाइज - फिटनेस और ग्लोइंग स्किन के लिए नुसरत नियमित रूप से एक्सरसाइज और योग करती हैं। उनका कहना है कि योग और एक्सरसाइज करने से फैट भी कम होता है और साथ ही चेहरे पर ग्लो भी आता है।

लेती हैं ये एक खास ड्रिंक - नुसरत अपनी त्वचा की देखभाल के लिए केमिकल युक्त प्रोडक्ट्स का नहीं बल्कि नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं। इसके लिए नुसरत कोलेजन ड्रिंक लेती हैं। एक ग्लास पानी में कोलेजन सप्लिमेंट को मिलाकर नुसरत इसे पीती हैं। इससे उनकी स्किन यंग और साथ ही लचीलापन भी बरकरार रहता है।

 नाइट स्किन केयर रूटीन - रात को सोने से पहले नुसरत हमेशा मेकअप रिमूव करती हैं। चेहरे का साफ करने के बाद वो स्किन को मॉइश्चराइज भी करती हैं।