दुर्ग जिले में आज फिर मिले सबसे अधिक संक्रमित

 रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर।

असल बात न्यूज़। 

प्रदेश में कोरोना के हर दिन बढ़ने का क्रम थम नहीं रहा है। बस, राहत की बात यही है कि यह जानलेवा नहीं बन रहा है। लेकिन कोरोना के संक्रमण के हर दिन बढ़ते जाने से लोगों में चिंता जरूर बढ़ रही होगी। अभी दुर्ग और रायपुर जिले से जिले बन गए हैं जहां प्रदेश में हर दिन सबसे अधिक संक्रमित मिल रहे हैं। प्रदेश के दूसरे जिलों की तुलना में आज दुर्ग जिले में सबसे अधिक संक्रमित मिले हैं। यहां 28 संक्रमित मिले हैं। 

दूसरी लहर से राज्य में दुर्ग जिले में कोरोना के काफी अधिक संक्रमित मिल रहे हैं। कई बार तो रायपुर जिले से भी अधिक संक्रमित यहां मिलते रहे हैं। इस बार भी रायपुर जिले से अधिक यहां संक्रमित मिल रहे हैं। राजधानी रायपुर भौगोलिक तौर पर और जनसंख्या के हिसाब से भी बड़ा जिला में है तथा यहां प्रतिदिन बाहर से आने वाले लोगों की संख्या भी कई गुना अधिक होती है। इसकी तुलना में दुर्ग जिला अपेक्षाकृत छोटा है तथा यहां बाहर से आने वाले लोगों की संख्या भी कम रहती है। उस हिसाब से यहां corona के संक्रमण के अधिक फैलने की वजह समझ में आना मुश्किल है। लेकिन इस जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। आज यहां कोरोना के एक्टिव केसेस की संख्या बढ़कर 125 हो गई है। 

प्रदेश में 17 जिलों में पिछले 24 घंटों के भीतर 125 नए संक्रमित मिले हैं। दुर्ग जिले के बाद रायपुर जिले में सबसे अधिक 26 संक्रमित मिले हैं। प्रदेश में कोरोना के कुल एक्टिव केसेस की संख्या 757 हो गई है। 

पाए गए हैं ।




असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता