Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

सामाजिक अपराध, जूआ, सट्टा एवं अवैध शराब की बिक्री के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश

  डी.जी.पी. श्री जुनेजा ने की प्रदेश की कानून व्यवस्था एवं  अपराध पर नियंत्रण की समीक्षा रायपुर । असल बात न्यूज़।।   पुलिस महानिदेशक श्री अश...

Also Read

 

डी.जी.पी. श्री जुनेजा ने की प्रदेश की कानून व्यवस्था एवं अपराध पर नियंत्रण की समीक्षा

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

 पुलिस महानिदेशक श्री अशोक जुनेजा ने सामाजिक अपराध, जूआ, सट्टा एवं अवैध शराब की बिक्री के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।उन्होंने सभी रेंज पुलिस महानिरीक्षक तथा प्रदेश के सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों के साथ प्रदेश की कानून व्यवस्था और अपराध पर प्रभावी नियंत्रण की आज समीक्षा की।

वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से की गई समीक्षा के दौरान पुलिस महानिदेशक श्री जुनेजा ने सभी जिलों में संपत्ति संबंधी अपराध शारीरिक अपराध, महिलाओं तथा बच्चों के विरूद्ध घटित अपराधों पर नियंत्रण की समीक्षा की और इन अपराधों पर नियंत्रण हेतु संलिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

पुलिस महानिदेशक श्री जुनेजा ने मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के मंशानुरूप और शासन की प्राथमिकता सूची में सम्मिलित चिटफंड कंपनियों के संचालकों के विरूद्ध की गई कार्यवाही तथा निवेशकों की धन वापसी के लिये किये जा रहे कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने प्रदेश में नशीली पदार्थों का कारोबार करने वाले अपराधियों और चोरी, नकबजनी, लूटपाट एवं चाकूबाजी की वारदातों में संलग्न अपराधियों के विरूद्ध कठोरतम कार्यवाही के निर्देश दिये।

पुलिस महानिदेशक श्री जुनेजा ने समीक्षा बैठक के दौरान प्रदेश के सभी जिलों में कानून व्यवस्था की स्थिति की भी जानकारी ली। प्रदेश में सामाजिक सद़भाव बनाये रखने हेतु सभी आवश्यक उपाय एवं कार्यवाही किये जाने बाबत निर्देश दिये। प्रदेश में अपराधियों एवं गुंडों के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक कार्यवाही तथा सामाजिक अपराध, जूआ, सट्टा एवं अवैध शराब की बिक्री के विरूद्ध लघु अधिनियम के तहत प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विवेकानंद सिन्हा, श्री हिमांशु गुप्ता, पुलिस महानिरीक्षक इंटेलिजेंश श्री आनंद छाबड़ा सहित पुलिस मुख्यालय के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।