Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जिलाधीश के निर्देश के बाद एमजीएम स्कूल की प्रबंधकारिणी समिति का चुनाव नहीं कराने के मामले में बड़ा एक्शन

  दुर्ग । असल बात न्यूज़।।  जिलाधीश दुर्ग के द्वारा चुनाव  नहीं कराने के मामले को अत्यंत गंभीरता से लेने के बाद एमजीएम स्कूल की प्रबंध कारिण...

Also Read

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

जिलाधीश दुर्ग के द्वारा चुनाव  नहीं कराने के मामले को अत्यंत गंभीरता से लेने के बाद एमजीएम स्कूल की प्रबंध कारिणी समिति का अब चुनाव कराए जाने की उम्मीद बंधी है। उल्लेखनीय है कि इस मामले में विभिन्न पक्षों के द्वारा चुनाव नहीं कराने के संबंध में जिलाधीश के समक्ष शिकायतें की गई थी। पता चला है कि इस संस्था की कार्यकारिणी का निर्वाचन कराने को लेकर मुख्यालय स्तर पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

उल्लेखनीय है कि एमजीएम स्कूल भिलाई का एक प्रतिष्ठित स्कूल है तथा यहां हजारों छात्र अध्ययनरत हैं। शिकायत है कि पिछले लंबे दिनों से इस स्कूल की प्रबंध कार्यसमिति का चुनाव नहीं हुआ है। जिलाधीश दुर्ग के पास इस संबंध में शिकायतें पहुंचने के बाद उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लिया है तथा उन्होंने उप पंजीयक फर्म एंड सहकारी संस्थाएं को इस कार्यकारिणी का चुनाव कराने के संबंध में निर्देशित किया है। पता चला है कि इसके बाद विभाग में यहां चुनाव कराने को लेकर सक्रियता बढ़ी है। फर्म एंड संस्थाएं के सहायक रजिस्ट्रार ने इस संबंध में रजिस्ट्रार फर्म एंड संस्थाएं को पत्र लिखा है तथा सहायक रजिस्ट्रार ने उक्त पत्र में रजिस्ट्रार को इस संबंध में नियमानुसार कार्रवाई करने को कहा है। 

सहायक रजिस्ट्रार के द्वारा उक्त मामले में रजिस्ट्रार फर्म्स एंड सोसाइटी को जिलाधीश दुर्ग के द्वारा भेजे गए पत्र तथा संस्था के सदस्य के द्वारा की गई शिकायतों की कॉपी भी भेजी गई है।