एमजीएम स्कूल की प्रबंध कारिणी समिति का निर्वाचन कराने में देरी होने के मामले को जिला कलेक्टर ने गंभीरता से लिया, वास्तविकता सामने लाने के लिए लिखा पत्र

 दुर्ग ।

असल बात न्यूज़।। 

भिलाई में स्थित एमजीएम स्कूल की प्रबंध कारिणी समिति के निर्वाचन का मामला जिले के कलेक्टर के पास पहुंच गया है। कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने इस मामले को अत्यंत गंभीरता से लेते हुए इस संदर्भ में उप पंजीयक फर्म्स एंड सोसाइटी को पत्र लिखा है तथा इस स्कूल की कार्यकारिणी के निर्वाचन के संबंध में क्या कार्रवाई की गई है ? उससे अवगत कराने को कहा है। 

उल्लेखनीय है कि भिलाई में स्थित एमजीएम स्कूल शिक्षा के क्षेत्र में प्रतिष्ठित स्कूल है और यहां वर्तमान में हजारों की संख्या में बच्चे विभिन्न कक्षाओ में अध्यनरत हैं। दूर-दूर से लोग यहां अपने बच्चों का एडमिशन कराने आते हैं। लेकिन इसकी प्रबंध कारिणी समिति के निर्वाचन को लेकर पिछले लंबे दिनों से विवाद चल रहा है। संस्था से जुड़े लोगों ने ही इस बारे में पंजीयक फर्म्स एंड सोसायटी के  समक्ष शिकायतें की है। 

अब इस मामले में विभिन्न लोगों के द्वारा जिले के कलेक्टर उप जिला निर्वाचन अधिकारी के समक्ष शिकायतें की गई हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला कलेक्टर ने इस मामले को अत्यंत गंभीरता से लिया है। उन्होंने इस निर्वाचन के संबंध में पीड़ित पक्ष से जो शिकायतें प्राप्त हुई है, उसकी पूरी कॉपी उप पंजीयक फर्म्स एंड सोसायटी जिला दुर्ग को अग्रेषित कर दी है। एक दिन पहले भेजे गए  उक्त पत्र में उन्होंने पंजीयक  फर्म्स एंड सोसायटी  को इस निर्वाचन के संबंध में क्या कार्रवाई की गई है, इससे जिला कार्यालय को अवगत कराने को कहा है।