Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

उदयपुर की घटना पर भिलाई में भी युवाओं ने दिखाया जमकर आक्रोश

  रायपुर,भिलाई । असल बात न्यूज़।।  उदयपुर की घटना को लेकर जगह-जगह आक्रोश भड़क रहा है। भिलाई में भी युवाओं ने इस घटना के विरोध में जमकर प्रदर...

Also Read

 

रायपुर,भिलाई ।

असल बात न्यूज़।। 

उदयपुर की घटना को लेकर जगह-जगह आक्रोश भड़क रहा है। भिलाई में भी युवाओं ने इस घटना के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया, कोहका से सुपेला चौक तक रैली निकाली तथा आरोपियों का पुतला दहन किया। आरोपियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई तथा उन्हें फांसी देने की मांग की गई है।

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने नूपुर शर्मा के विवादित बयान का समर्थन किया था. इसके बाद कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कर दी गई. साथ ही हत्या के दोनों आरोपियों ने घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया।.इस घटना से पूरे देश में आक्रोश है। वीडियो में दोनों युवक हत्याकांड की जिम्मेदारी लेते साफ देखे जा सकते हैं. वीडियो क्लिप में एक हमलावर को यह कहते सुना जा सकता है कि उसने ही एक आदमी का सर कलम कर दिया है. इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी के लिए भी धमकी दी गई है, और नुपुर शर्मा का भी जिक्र किया गया है।. 

युवाओं के विरोध प्रदर्शन के दौरान शासन प्रशासन के द्वारा कानून व्यवस्था बनाए रखने तथा सुरक्षा के लिए व्यापक प्रबंध किए गए थे।