अदनान सामी को पहचानना हुआ मुश्किल, तसवीर देख फैंस बोले- विश्वास नहीं हो रहा

 


सिंगर अदनान सामी लगभग 155 किलो वजन कम करने के बाद पोस्टर बॉय बन गए हैं. उनकी तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन कमाल लग रहा है. कईयों ने इसपर कहा कि उनकी लिपोसक्शन सर्जरी हुई है. हालांकि अदनान ने उन रिपोर्ट्स का खंडन किया. सिंगर के ह्यूस्टन जाने और वजन घटाने के सफर शुरू करने के लिए एक पोषण विशेषज्ञ की सलाह ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तसवीरों ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है.

अदनान सामी का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हैरान

अदनान सामी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से मालदीव के एक रिसॉर्ट में अपनी एक तसवीर साझा की है. उन्होंने कहा, "बस कुडाविलिंगिलरिजॉर्ट में चिल करना ... एक और स्वर्ग!". एक और तसवीर में वो अपनी फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप अपनी उस खूबसूरत सेक्सी जॉलाइन को इतने लंबे समय से क्यों छुपा रहे थे? एक और ने लिखा, आपने इतना वजन कम करने को मैनेज कैसे किया? मुझे अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हो रहा है! मैं भी चाहता हूं. प्लीज सलाह दें. एक यूजर ने लिखा- परफेक्ट लाइफ की परफेक्ट पिक्चर.

इस तसवीर को लेकर भी चर्चा में थे अदनान सामी

कुछ समय पहले अदनान सामी अपनी एक पुरानी तसवीर को लेकर चर्चा में थे जिसमें वो माधुरी दीक्षित और अमीषा पटेल के साथ पोज देते नजर आये थे. इस खास तसवीर में तीनों मुस्कुराते दिखे थे. जहां माधुरी व्हाइट कलर के आउटफिट में कमाल दिखी थीं, वहीं अमीषा पिंक कलर सलवार सूट में नजर आईं थी. तीनों अदनान के साथ पोज देते हुए दोनों कलाकार खुशी से झूम रहे थे. उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, "प्यारे दोस्तों माधुरी दीक्षित नेने, अमीषा पटेल, और मैं कई 'किलो' पहले के साथ थ्रोबैक!"

2016 में मिली थी भारत की नागरिकता

बता दें कि, अदनान सामी को 2016 में भारत की नागरिकता दी गई थी. अदनान सामी की मां जम्मू कश्मीर की रही हैं, जबकि उनके पिता पाकिस्तान के एक डिप्लोमेट थे. सामी का जन्म लंदन में हुआ. अदनान 2001 से भारत में रह रहे हैं. वे यहां के मनोरंजन उद्योग से जुड़े रहे हैं. वे आरंभ में यहां एक साल के टूरिस्ट वीजा पर आये थे. उन्होंने गृह राज्य मंत्री किरण रिजेजू से नागरिकता का दस्तावेज हासिल करने के बाद कहा 16 साल से मैं यहां रह रहा हूं, यह मेरा घर है और आज मेरी ख्वाहिश पूरी हो गयी.

रणबीर कपूर ने आलिया संग अपने रिश्ते को बताया 'दाल चावल' जैसा, कहा- उससे बेहतर जीवनसाथी हो ही नहीं सकता

इन गानों के लिए फेमस हैं अदनान सामी

अदनान सामी हिंदी और तमिल फिल्मों सहित भारतीय और पश्चिमी संगीत के लिए जाने जाते हैं. संगीत में उनके उल्लेखनीय योगदान के लिए उन्हें पद्म श्री (भारत का चौथा सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार) से सम्मानित किया गया है. उनका सबसे उल्लेखनीय वाद्य यंत्र पियानो है. वो सुन जरा, शायद यही तो प्यार है, चोरी चोरी, तेरा चेहरा, जान मेरी जा रही सनम और कभी तो नजर मिलाओ जैसे गानों के लिए जाने जाते हैं.