कल से और अधिक मिले नए मामले, सिर्फ तीन जिलों में ही मिले 90 संक्रमित

 रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर।

असल बात न्यूज़।। 

छत्तीसगढ़ राज्य में कल से अधिक आज नए संक्रमित मिले हैं। हर दिन संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। कोरोना के संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ते जाने से लोगों में चिंता भी बढ़ने लगी है। यहां कोरोना के एक्टिव केसेस की संख्या बढ़कर 698 हो गई है। दुर्ग और रायपुर जिले में कोरोना के विस्फोट के जैसे आंकड़े सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटों के भीतर दुर्ग जिले में 36 और रायपुर जिले में 42 नए संक्रमित मिले में हैं। आज 4 हजार 508 टेस्टिंग में 98 संक्रमित मिले हैं। पूरे देश में आज 13 हजार से अधिक नए मामले सामने आए हैं।  

राजू में कोरोना की positivity की दर बढ़कर 2.17% हो गई है। हालांकि यह दर देश में कोरोना के बढ़ते मामले की तुलना में कम है। देश की कुल पॉजिटिविटी की दर 2.59% तक पहुंच गई है। प्रदेश में आज सिर्फ 7 जिलों में ही कोरोना के नए मामले सामने आए हैं लेकिन चिंता की बात यह है कि सिर्फ 7 जिलों में ही मिले इन संक्रमितों की संख्या प्रदेश में, एक दिन पहले 24 घंटे के दौरान मिले संक्रमितों  की तुलना में यह संख्या अधिक है। अभी पिछले 4 दिनों से दुर्ग जिले में अधिक संख्या में नए मामले सामने आने लगे हैं। कल दुर्ग जिले में प्रदेश में सबसे अधिक संक्रमित मिले थे। 

छत्तीसगढ़ में आज बेमेतरा और कांकेर जिले में एक एक, जसपुर जिले में दो और बलरामपुर जिले में चार, तथा बिलासपुर जिले में 12 नए संक्रमित पाए गए हैं ।




असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

 पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता