Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

पाटन में 55, धमधा में सात मिमी हुई बारिश, मंगलवार को दिनभर आसमान पर बादल छाया रहा

  दुर्ग। सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात जिले में औसत 24 मिमी बारिश हुई है। मंगलवार को दिनभर आसमान पर बादल छाया रहा लेकिन बारिश नहीं हुई। ब...

Also Read

 


दुर्ग। सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात जिले में औसत 24 मिमी बारिश हुई है। मंगलवार को दिनभर आसमान पर बादल छाया रहा लेकिन बारिश नहीं हुई।

बादल और बारिश का असर तापमान पर देखने को मिला। अधिकतम और न्यूनतम तापमान में क्रमशः पांच डिग्री और तीन डिग्री सेल्सियस की गिरावट आई है।

कृषि विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात जिले के पाटन ब्लाक में सर्वाधिक 55.3 मिमी बारिश हुई है। दुर्ग ब्लाक में 9 मिमी और धमधा ब्लाक में 7.6 मिमी वर्षा रिकार्ड की गई। जिले में एक जून से लेकर अब तक 67.6 मिमी बारिश हो चुकी है।

मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को दुर्ग का अधिकतम तापमान 30.8 मिमी और न्यूनतम तापमान 22.4 डिग्री सेल्सियस रहा। मंगलवार को सुबह से ही आसमान को बादलों ने घेर रखा था लेकिन बारिश नहीं हुई। मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को भी आकाश मेघमय रहेगा। कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है। अधिकतम तापमान भी 31 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है।