स्वरूपानंद महाविद्यालय में ओपन कैंपस सेलेक्सन में 44 विद्यार्थियों का चयन

 

भिलाई।

असल बात न्यूज़।।

स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय हुडको भिलाई में प्लेसमेट सेल द्वारा ओपन कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया जिसमें पात्रा कॉरपरेशन रायपुर की कम्पनी द्वारा प्रोसेस एक्जीक्यूटिव ट्रैनी के पद पर 44 विद्यार्थियों का चयन आकर्षक पैकेज पर किया गया। 

ट्रैनिंग प्लेसमेट अधिकारी सहायक प्राध्यापक श्री सुनील सिंह ने बताया प्लेसमेंट में 200 विद्यार्थियों ने भाग लिया जिसमें सर्वप्रथम विद्यार्थियों को पात्रा कम्पनी के  वर्कक्लचर की जानकारी दी गई। 

पात्रा इण्डिया से सलेक्सन के लिये विकासनाथ त्रिपाठी, सीनियर एक्जीकेटीव, वॉय मृणानली एक्जुकेटीव उपस्थित हुए। चयनित हुये विद्यार्थी अमन चंद्राकर एमएससी बॉयोटेक्नोलॉजी ने चयनित होने पर  प्रसन्नता व्यक्त करते हुये कहा अभी मेरा एमएससी का परिणाम नहीं आया है और नियुक्ति से मैं बहुत खुश हूॅं मुझे नौकरी के लिये भटकना नहीं पड़ा । मृत्यंजय वैरागी एमएससी बॉयोटेक्नोलॉजी ने प्लेसमेंट सेल को धन्यवाद दिया व कहा महाविद्यालय में समय -समय पर पर्सनालटी डेव्लपमेंट से संबंधित कार्यक्रम होता है। जिसका फायदा उन्हें मिला।

महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ.दीपक शर्मा, प्राचार्य डॉ.हंसा शुक्ला ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुये उनके उज्जवल भविष्य की कामना की व कहा भविषय में महाविद्यालय मे कैंपस के लिये और कम्पनी को बुलाने की योजना है जिससे अधिक से अधिक विद्यार्थियों को नौकरी मिल जाय।

कार्यक्रम चयन प्रक्रिया में प्लेसमेंट सेल सदस्य डॉ.मंजू कन्नोजिया सहायक प्राध्यापक शिक्षा विभाग ने विशेष योगदान दिया।