पटवारियों और राजस्व अमले पर भी गिर रही है गाज, एक पटवारी आज निलंबित

 रायपुर, अंबिकापुर।

असल बात न्यूज़।। 

जो हालात हैं उसे देखकर पहले से ही आशंका जाहिर की जा रही थी कि मुख्यमंत्री भेंट मुलाकात यात्रा पर निकलेंगे, तो पटवारियों और राजस्व विभाग के अमले के खिलाफ अधिक शिकायतें सामने आ सकती हैं। और अब ऐसा ही देखने में आ रहा है। जगह-जगह पटवारियों के खिलाफ शिकायतें हो रही हैं। ऐसी ही शिकायत मिलने का मुख्यमंत्री ने आज एक पटवारी को निलंबित कर दिया है। भारी भीड़ के द्वारा उक्त पटवारी की शिकायत की गई और मुख्यमंत्री ने वही मामले की गंभीरता को देखते हुए भीड़ के सामने ही संबंधित पटवारी को निलंबित करने की घोषणा कर दी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अंबिकापुर संभाग के रघुनाथनगर इलाके में भेंट मुलाकात यात्रा पर पहुंचे हैं। रघुनाथनगर की चौपाल में आम नागरिकों ने उनके समाज पटवारी पन्ना सोनवानी के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत पर तत्काल कार्यवाही करते हुए उन्होंने पटवारी पन्नालाल सोनवानी को निलंबित करने के निर्देश दिया है।पटवारी के खिलाफ किसानों से रिश्वत लेने की शिकायतें की गई थी।संबंधित पटवारी का नाम ग्राम केन्वारी का पन्ना लाल सोनवानी बताया जा रहा है।

 स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने इलाज कराने आए लोगों से मुलाकात की। यहां उन्होंने एक्सरे मशीन का लोकार्पण भी किया। साथ ही प्रसूता  प्रभादेवी को जननी सुरक्षा योजना का चेक एवं बेटी का जन्म प्रमाण पत्र भी प्रदान किया।

रघुनाथनगर : स्वास्थ्य केंद्र पहुंचकर मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने इलाज कराने आए लोगों से मुलाकात की। यहां उन्होंने एक्सरे मशीन का लोकार्पण भी किया। साथ ही प्रसूता  प्रभादेवी को जननी सुरक्षा योजना का चेक एवं बेटी का जन्म प्रमाण पत्र भी प्रदान किया। 




माता राजमोहिनी देवी समाधि स्थल पर बापू धर्म सभा आदिवासी सेवा मंडल के सदस्यों से चर्चा। सदस्यों की मांग पर मुख्यमंत्री ने कलेक्टर को समाधि स्थल के सौंदर्यीकरण, जन सुविधा विकसित करने और मेला आयोजन के लिए अधोसंरचना विकसित करने के निर्देश दिए।