पुलिस की कोई शिकायत तो नहीं, मुख्यमंत्री ने पूछा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूछा आम लोगों से

 रायपुर, अंबिकापुर।

असल बात न्यूज़।। 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आम लोगों से पूछा है कि उनकी पुलिस से कोई समस्या तो नहीं है। वे आज जन मुलाकात यात्रा पर निकल पड़े हैं। इस दौरान वे सबसे पहले अंबिकापुर संभाग के कुसुमी थाना क्षेत्र में पहुंचे हैं। यहीं उन्होंने दूसरे ग्रामीणों से बातचीत की है। उन्होंने दूसरों विभिन्न मुद्दे पर बातचीत करने के साथ लोगों से पूछा कि उनकी पुलिस से कोई समस्या तो नहीं है। मंत्री भूपेश बघेल भेंट मुलाकात यात्रा निकालने के लिए बड़ी हो सकता है कि इस दौरान आम जनता से क्या बातचीत करने वाले हैं ? लोगों से क्या बातचीत करेंगे ? और ग्रामीणों, आम जनता के बीच किन मुद्दों पर उनकी यह यात्रा केंद्रित    रहेगी ?

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल कुसमी पहुँचते ही हैलीपेड के  सामने स्थित कुसमी थाना निरीक्षण के लिए पहुँचे । थाना परिसर में प्रवेश करते ही उन्होंने श्री राम जानकी मंदिर में पूजा अर्चना कर भेंट मुलाकात कार्यक्रम की शुरुआत की ।

 

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल प्रोटोकॉल तोड़ते हुए अपनी गाड़ी से नीचे उतरे और लोगों के बीच जा पहुंचे और उनकी समस्याओं के बारे में पूछा कि पुलिस से संबंधित कोई समस्या तो नहीं  है।

पुलिस परिवारों से भी की मुलाकात,बच्चों को बांटी चॉकलेट

 मुख्यमंत्री श्री  बघेल से थाना परिसर में पुलिसकर्मियों के परिजनों ने मुलाकात की और उन्हें साप्ताहिक अवकाश तथा पुरानी पेंशन योजना लागू करने के लिए धन्यवाद दिया ।

मुख्यमंत्री ने वहां शासकीय उचित मूल्य दुकान कुसमी का किया निरीक्षण भी किया तथा  हितग्राहियों से मुलाकात की।उन्होंने राशन से संबंधित ली जानकारी  ली है।राशन दुकान का स्टाक रजिस्टर भी चेक किया हैहितग्राहियों से ली जानकारी, राशन की दर के बारे में पूछा है।




असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता