पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की बेरहमी से हत्या के बाद पंजाबी सिंगर्स को मिल रही आतंकी संगठन की धमकी

 


पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला ने अपने दमपर अपने धाकड़ गानों के लिए ग्लोबल लेबल पर अपनी पहचान बनाई थी, जिसके बाद रविवार शाम उनकी गोलियां मार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. ऐसे में अब पंजाब के बाकी सिंगर्स भी सहम गए हैं. खबरों की माने तो भारत में बैन संगठन Sikhs For Justice (SFJ), जो इस समय अमेरिका से सक्रिय है की ओर से पंजाबी सिंगर्स को धमकी मिली है, जिसके तहत उनकी तरफ से सिंगर्स को 'खालिस्तान को सपॉर्ट करने के लिए कहा गया है'.

सिंगर सिद्धू मूसेवाला को लेकर कम ही लोग जानते हैं कि वो भी एक खालिस्तान समर्थक रह हैं. इतना ही नहीं उन्होंने खालिस्तान समर्थक जरनैल सिंह भिंडरावाले के लिए कए गाना भी गाया था. वहीं उनकी हत्या के बाद अब SFJ की ओर से खालिस्तान के समर्थन के लिए पंजाबी सिंगर्स को धमकी दी जा रही है और उनसे खालिस्तान को सपॉर्ट करने की मांग की जा रही है.

वायरल मीडियो में संगठन के मुखिया और प्रतिबंधित आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू कह रहे है कि 'अगली बुलेट कब, कहां और किसे लगेगी, ये कोई नहीं बता सकता. इसलिए सभी पंजाबी सिंगर्स पंजाब में अकाल तख्त साहिब में 6 जून को Khalistan Referendum के लिए वोटिंग की डेट अनाउंस होने के दौरान मौजूद रहें'.

SFJ की ओर से एक वीडियो जारी किया है, जिसमें पंजाबी सिंगर्स को धमकी देते हुए कहा गया है कि भारत से पंजाब को आजाद कराने के लिए अब Khalistan Referendum को सपॉर्ट करने का समय आ गया है. जानकारी के लिए बता दें कि SFJ एक आतंकी संगठन है, जिसको भारत में बैन कर दिया गया है, जो फिलहाल के समय में अमेरिका में सक्रिय है.

इस संगठन की शुरूआत से एक मांग रही हैं और वो ये कि पंजाब को भारत से काटकर एक अलग देश बनाया जाए, जिसका नाम 'खालिस्तान' हो. उनकी इस मांग को लेकर पिछले साल खालिस्तानियों की तरफ से ब्रिटेन में Khalistan Referendum करवाया गया था, जिसमें 18 से ऊपर के सिख वोटरों को वोट देने के लिए बुलाया गया था.