भाजपा के प्रदेश व्यापी कार्यविस्तार योजना की दुर्ग भिलाई में भी शुरुआत, राज्यसभा सदस्य सरोज पांडेय के साथ तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए

 दुर्ग,भिलाई।

असल बात न्यूज़।।

भाजपा के प्रदेशव्यापी कार्य विस्तार योजना की आज से शुरुआत हो गई है और यह कार्यक्रम आगामी  20 मई तक चलेगा। कार्यक्रम में  प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारियों ने आज विभिन्न मंडलों व बूथ केन्द्रों में जाकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की तथा कार्यकर्ताओं को प्रत्येक बूथ और शक्ति केंद्रों को मजबूत बनाने का आह्वान किया है।

इसी तारतम्य में राज्यसभा सदस्य सुश्री सरोज पांडेय  पटती पार क्षेत्र के मंडलों में पहुंची और  कार्यकर्ताओं को उचित मार्गदर्शन दिया। उन्होंने कहा कि हम बूथ  जीत गए तो  चुनाव जीत गए। हमें राज्य सरकार की विफलताएँ उनकी वादा खिलाफ़ी व केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जन-जन को विस्तार से बताना है,  सभी को रूबरू करवाना है । उन्होंने बताया कि 10 दिनो तक 10-10 घण्टे प्रतिदिन हर बूथ में कार्यकर्ताओं को काम करना है । वही संगठन को मजबूत करने के बारे में भी कार्यकर्ताओं से बातचीत की गई। बूथ पालक तेखन सिन्हा,अध्यक्ष कन्हैया देवांगन ने अपने बूथ के विषय में बताया।, संसाद सरोज पाण्डेय ने संगठन को मजबूत करने के बारे में चर्चा की।

इस अवसर पर में  श्रीमति चंद्रिका चंद्राकर पूर्व महापौर, मंडल अध्यक्ष लुकेश बघेल, मंडल महामंत्रीद्वय  देवनारायण चन्द्राकर, सुनील अग्रवाल, भाजयुमो महामंत्री तेखन सिंहा,दिलीप साहू, अल्का बाघमार, रचित पराशर, मन्नु साहू, प्रवीण सेन, कन्हैया देवांगन, विनय साहू, अंजू तिवारी, रोशनी, रेखा,उषा सहित अन्य उपस्थित थे।


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता