Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जम्मू-कश्मीर में एक और कश्मीरी पंडित की हत्‍या, शिक्षिका को आतंकियों ने मारी गोली

  जम्मू कश्मीर। असल बात न्यूज़।। जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की हत्या का सिलसिला खत्‍म नहीं हो रहा है. कुलगाम जिले में मंगलवार को आत...

Also Read

 जम्मू कश्मीर।

असल बात न्यूज़।।


जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की हत्या का सिलसिला खत्‍म नहीं हो रहा है. कुलगाम जिले में मंगलवार को आतंकवादियों ने प्रवासी कश्मीरी पंडित शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी. मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि कुलगाम जिले के गोपालपुर में रजनी बाला (36) पर आतंकवादियों ने गोली चला दी, जिससे वह घायल हो गईं.

गोपालपुर में बतौर  शिक्षिका तैनात थीं रजनी बाला

आगे पुलिस ने बताया कि घायल रजनी बाला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि रजनी बाला गोपालपुर में बतौर पर शिक्षिका तैनात थीं. उन्होंने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी गई है.

12 मई को राहुल भट् की बडगाम में हत्‍या

यहां चर्चा कर दें कि मई के महीने में दूसरी बार किसी कश्मीरी पंडित की हत्या की गई है. 12 मई को राहुल भट् की बडगाम जिले की चदूरा तहसील में तहसीलदार कार्यालय के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मई महीने के दौरान कश्मीर में अभी तक सात टारगेट मर्डर किये गये हैं. इनमें से चार नागरिक ओर तीन पुलिसकर्मी थे जो ड्यूटी पर तैनात नहीं थे.