नर्स से छेड़छाड़, जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश तथा जान से मारने की धमकी देने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार, आरोपी हैं अस्पताल के प्रबंधक

 दुर्ग।

असल बात न्यूज़।। 

अस्पताल कर्मचारियों के द्वारा ही अपने यहां ट्रेनिंग कर रही नर्स के साथ दुर्व्यवहार, अश्लील हरकत तथा जान से मारने की धमकी देने का कृत्य किया जाने लगेगा तो ऐसी पीड़ित कैसे और कहां सुरक्षित रहेंगी ? ऐसा ही एक मामला यहां के धमधा में सामने आया है। अच्छी बात यह है कि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है। नर्स के साथ अस्पताल के प्रबंधकों के द्वारा छेड़छाड़, जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश तथा जान से मारने की धमकी देने के मामले में स्थानीय पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दूसरा आरोपी फरार हो गया है।

 अस्पताल प्रबंधकों के ऐसे कृत्य से पूरा क्षेत्र शर्मसार है तथा इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी संतोष गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं दूसरा आरोपी फैजल खान अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले में धंधा पुलिस के द्वारा भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 354 क 354घ, 509ख,34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता राजनांदगांव जिले के निवासी है और वह यहां धमधा में स्थित मुस्कान हॉस्पिटल सुविधा हॉस्पिटल में नर्स का काम कर रही थी। इसी के साथ वह यहीं रहकर पढ़ाई भी करती थीं। प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता ने धमधा थाने में पहुंचकर लिखित में शिकायत की है। इस गंभीर मामले को  जिले के नवनियुक्त  पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक पल्लव ने खुद संज्ञान में लिया और उन्होंने मामले में शीघ्र कार्रवाई का निर्देश दिया है। धमधा पुलिस के द्वारा मामले में तत्काल  कार्रवाई शुरू की गई जिसके बाद मामले के एक आरोपी संतोष गुप्ता को उसके जामुल स्थित निवास से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी गण, पीड़िता से फोन पर गंदी गंदी बातें करते थे और जान से मारने की धमकी देते थे। आरोपियों ने पीड़िता के उनके घर पहुंच कर भी उनके माता-पिता को इस घटना के किसी को जानकारी नहीं देंगे तथा जानकारी देने पर जान से मार देने की धमकी दी थी। आरोपियों ने पीड़िता की  कुछ तस्वीरें भी ले ली थी जिसे वे सोशल मीडिया में डालने की धमकी देते थे। पीड़िता ने जार शिकायत की है कि उसी हॉस्पिटल से उसका लैपटॉप भी गायब कर दिया गया है जिसे अभी तक वापस नहीं दिया गया है। अस्पताल प्रबंधन से जुड़े आरोपियों के द्वारा उससे फोन पर लगातार गंदी बातें कर परेशान किया तथा तथा शारीरिक संबंध बनाने को कहा जाता था।

ट्रेनिंग करने के लिए हॉस्पिटल में नर्स से अस्पताल प्रबंधकों के द्वारा ऐसी हरकत किए जाने से आसपास के लोगों में भी जमकर आक्रोश जाते दिख रहा है।


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता