छत्तीसगढ़ में कोरोना के एक्टिव केसेस की संख्या 62 हो गई

 रायपुर, दुर्ग, बिलासपुर।

असल बात न्यूज़।। 

छत्तीसगढ़ राज्य में कोरोना के एक्टिव केसेस की संख्या बढ़कर 62 पर पहुंच गई है। अधिकृत जानकारी के अनुसार तीन दिन पहले तक यहां सिर्फ 36 एक्टिव केसेस थे जो कि 30 दिनों के भीतर दोगुना होने तक पहुंच रहे हैं। अभी सबसे अधिक एक्टिव केसेस रायपुर जिले में ही है। दूसरी तरफ राज्य में पिछले 24 घंटों के भीतर कोरोना के 15 नए संक्रमित मिले हैं। सबसे अधिक 5 संक्रमित बिलासपुर जिले में मिले हैं। 

कोरोला के एक्टिव केसेस और नए संक्रमितों की संख्या, जो अधिकृत तौर पर आंकड़े सामने आ रहे हैं उस लिहाज से देखा जाए तो छत्तीसगढ़ राज्य में कोरोना की रफ्तार धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। संक्रमण के फैलाव की यह किस स्पीड से बढ़ रही है इसको आप ताजा आंकड़ों से, सीधे-सीधे समझ सकते हैं कि सिर्फ पिछले 3 दिनों के भीतर यहां कोरोना के एक्टिव केसेस की संख्या 2 गुना  होने के करीब होती जब दिख रही है। ऐसा लग रहा है कि जिंदगी सब कुछ सामान्य होने के लिए संघर्ष कर रही है वही इस सामान्य होते वातावरण में लापरवाही  बढ़ती जा रही हैं और घुसपैठिए की तरह कोरोना वायरस  दबे पांव बिना आहट फैलता जा रहा है। जिसकी किसी को भनक नहीं लग रही है। तीन दिन पहले रायपुर जिले में चौबीस घंटों के भीतर सात नए संक्रमित मिले थे,इसी तरह से आज बिलासपुर जिले में पांच नए संक्रमित मिले हैं।इसे गंभीरता से लिया जाना चाहिए क्योंकि दिख रहा है कि संक्रमण का फैलाव बढ़ता जा रहा है। 

राज्य में आज दुर्ग, रायगढ़ और सरगुजा जिले में एक- एक, तथा रायपुर और कोरबा जिले में तीन-तीन संक्रमित मिले हैं।



असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव की पल-पल की खबरों के साथ अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता