Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

कांग्रेस पार्टी में 50 फीसदी युवाओं के प्रतिनिधित्व - सोनिया गांधी

नई दिल्ली। असल बात न्यूज़।। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के चिंतन शिविर के दूसरे दिन शनिवार को उदयपुर में पार्टी महासचिवों, प्रदे...

Also Read

नई दिल्ली।
असल बात न्यूज़।।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी के चिंतन शिविर के दूसरे दिन शनिवार को उदयपुर में पार्टी महासचिवों, प्रदेश प्रभारियों, प्रदेश इकाई के अध्यक्षों, विधायक दल के नेताओं और कई अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. वहीं, कांग्रेस पार्टी में 50 फीसदी युवाओं के प्रतिनिधित्व की बात पर सचिन पायलट ने कहा कि सोनिया गांधी ने बिल्कुल सही कहा कि आज सिर्फ 2 राज्यों में हमारी सरकार है. सचिन पायलट ने कहा कि आने वाले समय में चुनौतियों का सामना करने के लिए हर व्यक्ति को एक सामूहिक नेतृत्व दिखाना पड़ेगा और मिलकर काम करना पड़ेगा. उदयपुर में कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी और निवेश जैसे मुद्दों पर विभिन्न समितियों में प्रतिनिधि अपनी बात रख रहे हैं।

. हम इसके बारे में एक
बेहतर रोडमैप प्रदान करने पर चर्चा कर रहे हैं. सचिन पायलट ने कहा कि देश के लिए यह महत्वपूर्ण है कि देश भर में हो रही हिंसक घटनाओं और लोगों को भड़काने वाली ताकतों पर लगाम लगाई जाए. वहीं, मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि चिंतन शिविर में विभिन्न विषयों पर हुई अब तक की चर्चा और संगठन को मजबूत बनाने को लेकर मंथन किया गया. इस बैठक में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और कई अन्य नेता मौजूद थे. शिविर के पहले दिन शुक्रवार को सोनिया गांधी ने कांग्रेस में आमूलचूल बदलाव की पैरवी करते हुए कहा था कि असाधारण परिस्थितियों का मुकाबला असाधारण तरीके से किया जाता है.