टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकी

 


जम्मू कश्मीर. जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों एक और बड़ी सफलता मिली है, जिसमें उन्होंने टीवी कलाकार अमरीन भट्ट की हत्या करने वाले आतंकियों को 24 घंटे में ही मार गिराया है। कश्मीर IGP विजय कुमार ने बताया कि कल रात में दो एनकाउंटर हुए हैं। श्रीनगर पुलिस को खबर मिली थी कि लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादी साउथ कश्मीर से यहां आए हुए हैं, जिसके बाद श्रीनगर पुलिस की टीम ने इस पर आगे की कार्रवाई करते हुए दोनों आतंकियों को मार गिराया है। वहीं उन्होंने आगे बताया कि दूसरा एनकाउंटर अवंतीपोरा में हुआ है जिसमें दो आतंकी मारे गए हैं।

  इसके साथ ही कश्मीर IGP विजय कुमार ने बताया टीवी कलाकार अमरीन भट की जघन्य हत्या का मामला 24 घंटे में सुलझाया गया है। इस हत्या में शामिल दोनों आतंकी ढेर हो गए हैं, जिनकी पहचान स्थानीय आतंकी शाहिद मुश्ताक भट और फरहान हबीब के रूप में हुई है। इन आतंकियों ने लश्कर के कमांडर लतीफ के निर्देश पर टीवी कलाकार अमरीन भट को मारा था। इनके पास से एक एके 56 राइफल, 4 मैगजीन और एक पिस्तौल बरामद हुई है।

 तीन दिन में 10 आतंकी हुए ढेर
कश्मीर IGP विजय कुमार ने बताया है कि कश्मीर घाटी में पिछले 3 दिनों में 10 आतंकवादी मारे गए हैं, जिसमें जैश-ए-मोहम्मद के 3 और लश्कर-ए-तैयबा के 7 आतंकवादी मारे गए हैं।

लगातार तीसरे दिन मारे गए आतंकी
आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में लगातार तीसरे दिन आतंकियों का सफाया सुरक्षा बलो ने किया है। 26 मई को कुपवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकियों को ढेर किया था, वहीं इससे पहले 25 मई को बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया था।