Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मोदी सरकार ने अपने ही बढाये हुए टेक्स में थोड़ा कमी क्या कर दी भाजपा नेताओं की तो जुबान वापिस आ गई

सब्सिडी के नाम पर आम जनता के साथ धोखा -- वंदना राजपूत  रायपुर । असल बात न्यूज़।।   केंद्र सरकार के द्वारा उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को र...

Also Read



सब्सिडी के नाम पर आम जनता के साथ धोखा -- वंदना राजपूत 

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

  केंद्र सरकार के द्वारा उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को रसोई गैस मे 200 रुपए के सब्सिडी पर प्रदेश कांग्रेस  प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि यह ऊंट के मुंह पर जीरा है.बेलगाम महंगाई मोदी सरकार के देन है. यूपीए सरकार में गैस सिलेंडर 400 रुपए में मिलता था मोदी सरकार के गलत नीति के कारण आज 1074 रुपए गैस सिलेंडर के मूल्य हो गया है.सब महंगाई से परेशान है।

उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना के लाभार्थी को तो निशुल्क गैस सिलेंडर केंद्र सरकार को उपलब्ध करवाना चाहिए अौर आम उपभोक्ताओं को यूपीए सरकार में जो सिलेंडर 400 में मिलता था उससे कम दाम में दिलवाना चाहिए.मोदी जी ने महंगाई कम करने की बात की थीे लेकिन यहाँ  पर भी गैस सिलेंडर के सब्सिडी पर जनता को लॉलीपॉप खिलाने मे लगे हुए है. नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही पेट्रोल,डीजल पर अनाब शनाप टेक्स लगाकर दाम बढ़ाते  है अौर जब चौतरफा विरोध होने के कारण मजबूरी में थोडा ही टेक्स में कमी करके वाहवाही लूटने लगते है.यदि मोदी जनता से शाबाशी चाहते है तो यूपीए सरकार में जो कीमत में पेट्रोल ,डीजल अौर खाद्य पदार्थ मिलता था उससे कम मूल्य पर देने ला साहस दिखाये.आज हर वर्ग महंगाई से परेशान है तो हर वर्ग को महंगाई से निजात मिलना चाहिए.


वंदना राजपूत ने कहा कि मोदी ने  थोड़ा टेक्स में कमी क्या कर दी, भाजपा नेताओं के तो जुबान वापिस आ गई.‍लगातार बेलगाम महंगाई बढ़ती जा रही है लेकिन बेलगाम महंगाई के मामले में बोलने पर गुंगे हो जाते है अौर अब मोदी के सुर में मिले सुर मेरा तुम्हारा हो रहा है.