कुलपति मुकेश वर्मा को 1 साल और झेलना होगा..

भिलाई।
असल बात न्यूज।। 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज यहां कहा कि छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद विश्वविद्यालय भिलाई के कुलपति को आपको एक साल  और झेलना पड़ेगा। उन्होंने यह बात यहां इस विश्वविद्यालय के विभिन्न विकास कार्यों के शिलान्यास एवं लोकार्पण समारोह में बोलते हुए कही। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने अपने चुटीले अंदाज में यह बात कहीं।  उनकी इस बात से यहां कार्यक्रम में कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने जमकर ठहाके लगाए। 

असल में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने संबोधन में बताया कि उनके मंत्रिमंडल ने इस विश्वविद्यालय के कुलपति का कार्यकाल भी बढ़ाने का निर्णय लिया है। यहां दूसरे विश्वविद्यालयों के कुलपति का कार्यकाल 5 वर्ष का है लेकिन स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय के कुलपति का कार्यकाल 4 साल का है। शैक्षणिक जगत से जुड़े लोगों की मांग पर इस विश्वविद्यालय के कुलपति का कार्यकाल भी बढ़ा दिया गया है। मुख्यमंत्री ने इस निर्णय के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इसके चलते आपको इस विश्वविद्यालय के कुलपति को एक साल और झेलना होगा। कुलपति के कार्यकाल में बढ़ोतरी विश्वविद्यालय के लिए खुशी की बात है इसके लिए लोगों ने जमकर तालिया भी बजाई तो वहीं जमकर ठहाके भी लगाए गए। 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस कार्यक्रम में हालांकि उक्त बात को चुटीले अंदाज में कहा है लेकिन यह तो तय हो गया है कि छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय के कुलपति श्री वर्मा का कार्यकाल एक साल और बढ़ गया है। और वे आगे तक यहां जिम्मेदारी संभालेंगे।




असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता