नवनिर्वाचित विधायक श्रीमती यशोदा नीलांबर वर्मा का शपथ ग्रहण कल

 रायपुर,राजनांदगांव ।

असल बात न्यूज़।।  

 खैरागढ़ विधानसभा सीट की नवनिर्वाचित विधायक श्रीमती यशोदा नीलांबर वर्मा कल शपथ ग्रहण करेंगे। वे विधानसभा में आयोजित समारोह में शपथ ग्रहण करेंगे। इस समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भी शामिल होने की संभावना है।

  उल्लेखनीय है कि खैरागढ़ विधानसभा का पूरे प्रदेश में चर्चित रहा है तथा इस चुनाव के लिए दोनों मुख्य राजनीतिक दलों कांग्रेस और भाजपा में टिकट की दावेदारी के लिए लंबी लाइन लगी रही थी। ऐसा अनुमान था कि कांग्रेस इस बार इस सीट से किसी महिला को चुनाव मैदान में  उतरना  चाहती है और अंततः श्रीमती यशोदा वर्मा को टिकट मिल गई। अत्यंत रोमांचक मुकाबले में श्रीमती यशोदा वर्मा ने जीत हासिल की है।  

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रीमती यशोदा वर्मा राजनीति के साथ सामाजिक कार्यों में भी लगातार सक्रिय रही हैं। वे जिला कांग्रेस कमेटी राजनांदगव की उपाध्यक्ष, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी खैरागढ़ की अध्यक्ष तथा जिला पंचायत राजनंदगांव की सदस्य हैं। 



 शपथ ग्रहण समारोह में मंत्री रविंद्र चौबे, मंत्री कवासी लखमा, राज्य पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, राजनांदगांव जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पदम कोठारी के भी शामिल होने की संभावना है।

असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता