उन सामाजिक नियमों को दृढ़तापूर्वक लागू करने पर जोर देना चाहिए जिससे समाज के कमजोर वर्ग के लोगों का हित हो सके-- सांसद विजय बघेल , चंद्रनाहु कुर्मी समाज दुर्ग जिला की नई कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने की सौजन्य मुलाकात

 सांसद विजय बघेल ने जनहितकारी सामाजिक नियमावली को  लागू करने का दिया सुझाव

 सर्व कुर्मी समाज का अध्यक्ष बनने पर सांसद विजय बघेल को चंद्रनाहु कुर्मी समाज दुर्ग जिला के  पदाधिकारियों ने दी बधाइयां 

दुर्ग भिलाई।

असल बात न्यूज़।। 

सांसद विजय बघेल ने सामाजिक गतिविधियों के संचालन में जनकल्याणकारी सामाजिक नियमावली को आवश्यक रूप से लागू करने को कहा है तथा कहा कि  जिन नियमों से समाज के लोगों के विकास में बाधा पैदा होती है, समाज का विकास अवरुद्ध होता है और सामाजिक कुरीतियों को बढ़ावा मिलता है  ऐसे नियमों में परिवर्तन करने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने यहां चंद्रनाहू कुर्मी समाज दुर्ग जिला इकाई के प्रतिनिधिमंडल से चर्चा करते हुए उक्तआशय की बातें कही है। उन्होंने कहा कि समाज की तरक्की से ही प्रदेश और देश की तरक्की हो सकती है। 

चंद्रनाहू कुर्मी समाज की दुर्ग जिला इकाई के नवगठित कार्यकारिणी के पदाधिकारियों ने सांसद विजय बघेल से आज उनके निवास पर पहुंचकर मुलाकात की तथा उन्हें सर्व कुर्मी समाज का अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई और शुभकामनाएं दी है। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने उन्हें, समाज की प्रगति के लिए किए जा रहे विभिन्न कार्यों के बारे में जानकारियां भी दी। सांसद विजय बघेल ने प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों से कहा कि प्रत्येक समाज में अपने नियमावली निर्धारित है जिनके आधार पर समाज के लोगों की भलाई और विकास के लिए काम किए जाते हैं। हमें अपनी इन नियमावली, जिनसे लगता है कि है कि समाज के लोगों का इसकी वजह से भला नहीं हो रहा है तो  समाज के लोगों के बीच ऐसे मुद्दों पर गंभीर मंथन करना चाहिए और निर्णय लेने चाहिए। सामाजिक संस्थाओं का पहला उद्देश्य समाज के लोगों का भला करना होना चाहिए। 

इस अवसर पर प्रतिनिधि मंडल में चंद्रनाहू कुर्मी समाज दुर्ग जिला इकाई के नवनिर्वाचित अध्यक्ष प्रदीप चंद्राकर, उपाध्यक्ष रोहित चंद्राकर, सचिव शिव चंद्राकर, कोषाध्यक्ष चंद्र किशोर चंद्राकर, संगठन मंत्री घनश्याम चंद्राकर, प्रदेश प्रतिनिधि अश्वनी चंद्राकर, कुंदन चंद्राकर, खेमराज चंद्राकर, उमाकांत चंद्राकर, नंद कुमार चंद्राकर, श्रीमती क्षमता चंद्राकर, जनपद पंचायत सदस्य चंदखुरी श्रीमती दीपिका चंद्राकर, पुकेश चंद्राकर और दीनानाथ चंद्राकर सहित बड़ी संख्या में समाज के सदस्य उपस्थित थे।



असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता