स्वरूपानंद महाविद्यालय में एनसीसी छात्रों द्वारा यातायात प्रबंधन’

 

भिलाई।

असल बात न्यूज़।।

स्वामी श्री स्वरूपानंद सरस्वती महाविद्यालय हुडको भिलाई के एनसीसी 37 छत्तीसढ़ बटालियन के छात्रों ने और दुर्ग पुलिस के संयुक्त तत्वावधान में दो दिन तक यातायात प्रबंधन में सहयोग प्रदान किया । 

एनसीसी प्रभारी स.प्रा. दीपक सिंह ने बताया होली के अवसर पर एनसीसी विद्यार्थियों ने यातायात को व्यवस्थित करने व लोगों को शराब न पीकर गाड़ी चलाने तथा यातायात के नियमों के पालन करने का आग्रह करने के साथ यातायात व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस का सहयोग किया इसमें हमारे महाविद्यालय के 5 एनसीसी कैडेट ने भाग लिया। 

प्राचार्य डॉ.हंसा शुक्ला ने एनसीसी कैडेट की सराहना की व कहा इस प्रकार के प्रयास से विद्यार्थी नागरिकता व अनुशासन का पाठ सीखते है। 

महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. दीपक शर्मा ने महाविद्यालय की प्रयास की सराहना की व कहा इस प्रकार से विद्यार्थी भविष्य में कुशल नेतृत्व के गुण सीखते है साथ ही स्वयं अनुशासित होते है देश के समस्याओं के प्रति जागरूकता उत्पन्न होती है व समाधान के लिये तत्पर होते है। 

कैडेट साहिल पाहुजा और विशाल कनौजे ने पटेल चौक दुर्ग , कैडेट लोकेश साहु और अभिशेक चिटले ने श्रीराम चौक, हुडको भिलाई  में और अखिलेश साहु दुर्ग पुलिस के शस्त्र टिम के साथ अपनी भागीदारी निभाई । 

ट्रैफिक कंट्रोल कें सहायता प्रदान करने के लिये यातायात पुलिस विभाग ने महाविद्यालय के एनसीसी टीम की सराहना की।