मुख्यमंत्री ने विधानसभा में कहा,चलो आज एक साथ जाकर फिल्म देखते हैं और मंत्रीगण, विधायकगण और तमाम वरिष्ठ नागरिक पहुंचे कश्मीर फाइल्स देखने

 रायपुर । 

असल बात न्यूज़।। 

कश्मीर में आतंकवाद के भयावह रूप के मुद्दे पर बनी कश्मीर फाइल्स कि देश भर में चर्चा हो रही है और यह कहा जा रहा है कि इस फिल्म के जरिए आतंकवाद के वास्तविक रूप को सामने आने की कोशिश की गई है और भी कई तरह के मुद्दे सामने लाए जा रहे हैं।इस फिल्म पर कई तरह की बातें हो रही हैं। कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है तो वहीं कई राज्यों में इसे टैक्स फ्री करने की मांग की जा रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं इस फिल्म का प्रचार करते  नजर आए हैं। छत्तीसगढ़ राज्य में भी इस फिल्म  पर तरह की तरह की चर्चाएं हो रही है। कई जगह राजनीतिक दलों की टोलियां एक साथ इस फिल्म को देखने पहुंच रही है तथा लोगों से इस फिल्म को जरूर देखने का आह्वान किया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी आज राजधानी रायपुर में इस फिल्म को देखने पहुंचे। विधानसभा में इस पिक्चर के बारे में बातचीत कर रहा हो रही थी तो उन्होंने कहा था कि चलो आज एक साथ जाकर फिल्म देखते हैं । 

 मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल  राजधानी के मैग्नेटो माल के PVR में आज फ़िल्म " कश्मीर फाइल्स " देखने पहुँचे तो इस अवसर पर उनके साथ मंत्रीगण, विधायक गण और अन्य गणमान्य नागरिको की भीड़ भी उनके साथ थी। उल्लेखनीय है कि आज मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज विधानसभा में सभी सदस्यों को आमंत्रित करते हुए कहा था कि चलो आज एक साथ जाकर फिल्म देखते हैं ।