दुर्ग जिले में भी भाजपा की जीत का जश्न,, गाजे-बाजे पटाखेबाजी के साथ विशाल रैली निकली,पूरा जिला नजर आया भाजपामय

 दुर्ग।

असल बात न्यूज़।। 

भारतीय जनता पार्टी की देश के चार राज्यों में ऐतिहासिक जीत की दुर्ग जिले में भी पार्टी के लोगों के द्वारा जमकर खुशियां मनाई गई। कार्यकर्ताओं ने इस दौरान पार्टी की जीत के जयकारे के साथ जमकर नाच गाकर एक दूसरे को बधाइयां देने के साथ मिठाइयां वितरित कर खुशियां मनाई।शाम को पटेल चौक से विशाल आभार पदयात्रा रैली निकाली गई। रैली सांसद विजय बघेल के नेतृत्व में  निकली। 

शाम को दुर्ग शहर में सांसद विजय बघेल के नेतृत्व में निकली आभार पदयात्रा रैली में युवाओं का भारी उत्साह नजर आया।इस दौरान जय जय श्री राम, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, योगी जिंदाबाद विजय भैया जिंदाबाद के जमकर नारे लगाए गए। रैली में युवाओं का बड़ी संख्या में हुजूम शामिल हुआ था जिसमें महिलाएं भी शामिल हुई थी। रैली ने शहर के विभिन्न हिस्सों का भ्रमण किया। इस दौरान कार्यकर्ता  रास्ते में आम लोगों को मिठाइयां बांटते हुए चल रहे थे। इस दौरान सांसद विजय पटेल ने राहगीरों से मुलाकात कर चर्चा की तथा उन्हें मिष्ठान वितरित किया। वे आसपास के व्यवसायिक प्रतिष्ठानों में भी लोगों से मुलाकात करने पहुंचे तथा जीत के लिए आभार व्यक्त करते हुए छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद विजय बघेल ने कहा कि यह सबको मालूम है कि देश में  दिल्ली का रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीनाथ जी के नेतृत्व में पार्टी ने उत्तर प्रदेश चुनाव में बड़ी सफलता हासिल की है। वहां लगातार दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है। उत्तर प्रदेश में दूसरे राजनीतिक दलों को सबक सिखाते हुए भाजपा की सरकार बनाने का जनादेश देकर  आम जनता ने केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश में आगे तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बनाने का संकेत भी दे दिया है।

 रैली भाजपा कार्यालय में पहुंचकर सभा में परिवर्तित हो गई और यहां जमकर नारेबाजी के साथ पटाखे फोड़े गये। कार्यालय में जीत के लिए सांसद विजय बघेल को बधाइयां देते हुए पुस्पहार से उनका स्वागत करने में कार्यकर्ताओं में काफी होड़ नजर आई।

इस अवसर पर सर्वश्री जिला महामंत्री ललित चंद्राकर,महामंत्री शंकर लाल देवगन, संजय बघेल, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की दुर्ग जिला  अलका वाघमारे, श्री राम जन्म उत्सव समिति के अध्यक्ष काशी नाथ शर्मा, सांसद प्रतिनिधि पुष्पा साहू,प्रमोद सिंह,राजा पाठक, दुर्ग जिला स्काउट गाइड के पूर्व कमिश्नर गजेंद्र यादव, जिला अधिवक्ता संघ की  अध्यक्ष नीता जैन , पार्षद अरुण सिंह, देवनारायण चंद्राकर,मनोज शर्मा,चैनसुख भट्टड,कांतिलाल बोथरा,अजय तिवारी,काशीनाथ शर्मा,पप्पू चंद्राकर, उज्जवल दत्ता, मनमोहन शर्मा, मनीष यादव,नितेश पटेल ,विधि यादव,संदीप अग्रवाल, निशु पांडेय,मनदीप,अरविंद पांडेय मदन बढ़ाई,संतोष बघेल,पवन शर्मा,गिरीश साहू,मनोज सोनी चंद्राकर, शंकर वर्मा ,विक्की यादव, नागेश चौबेे,लक्ष्मीकांत तिवारीअशोक साहू,, सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।