सांसद विजय बघेल का 'बर्थडे' भव्य तरीके से मनाने की तैयारियां, दूर-दूर से आएंगे कार्यकर्ता और समर्थक

 भिलाई ।

 असल बात न्यूज़।। 

कार्यकर्ताओं और समर्थकों के द्वारा अपने सांसद श्री विजय बघेल का जन्मदिन मनाने की भव्य और जोरदार तरीके से तैयारियां की जा रही हैं। दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल क्षेत्र में लगातार सक्रिय हैं और उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। उन्होंने सरकार की कमियों, ज्यादतियों और अन्याय के खिलाफ लगातार आवाज उठाई है और लोगों पर हो रहे अत्याचार अन्याय के विरुद्ध लगातार संघर्ष कर रहे हैं जिसकी वजह से उनसे लोग सीधे जुड़ रहे हैं। जानकारी के अनुसार जन्मदिन के अवसर पर उनके पूरे संसदीय क्षेत्र के साथ दूर-दूर से लोग उन्हें बधाइयां देने यहां पहुंचेंगे। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसद विजय बघेल का जन्मदिन मनाने की तैयारियां काफी दिन पहले से शुरू हो गई हैं। उनका जन्मदिन भव्य तरीके से मनाने को लेकर उनके कार्यकर्ताओं समर्थकों में भारी उत्साह दिख रहा है। उन्हें बधाइयां देने पूरे संसदीय क्षेत्र में जगह-जगह विशाल बैनर, पोस्टर लगाए गए हैं। पाटन में दारू दुकान के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान  गिरफ्तारी के मामले में सांसद विजय बघेल ने जिस तरह से सरकार के खिलाफ सड़क की लड़ाई लड़ी और कई दिनों तक भूख हड़ताल पर बैठे उस के बाद उनके संघर्षशील जनप्रतिनिधि के रूप में नई छवि बनी है और कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों का उन पर विश्वास बढ़ा है। इसके बाद उनसे सीधे जोड़ने वाले लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। 

सांसद विजय बघेल का जन्मदिन पिछले वर्ष भी काफी धूमधाम के साथ मनाया गया था। इस साल भी उनके सेक्टर फाइव स्थित निवास पर उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाने की तैयारियां की जा रही हैं। उनके कार्यकर्ता और समर्थक  इस कार्यक्रम को भव्य रुप देने में जुटे हुए हैं। 

सांसद विजय बघेल में छत्तीसगढ़ में तुष्टीकरण की नीति के खिलाफ भी हमेशा जोरदार आवाज उठाई है तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मैं सच में केंद्र सरकार के द्वारा चलाए जा रहे जनकल्याणकारी  कार्यक्रमों का जन जन को फायदा दिलाने के लिए कार्यक्रम चलाया है। जानकारी के अनुसार उन्हें जन्मदिन पर बधाइयां देने कई सारे वरिष्ठ नेताओं के यहां पहुंचने की संभावना है। यह भी जानकारी मिली है कि उनका जन्मदिन मनाने के लिए पाटन और दुर्ग में भी अलग से कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। सांसद विजय बघेल इस समय दिल्ली में हैं। वे लोकसभा के बजट सत्र में हिस्सा लेने वहां हैं। उनके आज शाम को ही वहां से भिलाई लौटने की संभावना है।



असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता 









वार्ड क्र. 13 के समस्त जनता की ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाए