Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

जिला चिकित्सालय सूरजपुर में पुलिस सहायता केंद्र का शुभारंभ

  *पुलिस सहायता केन्द्र का नवजात शिशु और उसकी मॉ ने फीता काटकर किया शुभारंभ *कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक व सीईओ की मौजूदगी में हुआ शुभारंभ।* सूरज...

Also Read

 

*पुलिस सहायता केन्द्र का नवजात शिशु और उसकी मॉ ने फीता काटकर किया शुभारंभ

*कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक व सीईओ की मौजूदगी में हुआ शुभारंभ।*


सूरजपुर ।

असल बात न्यूज़।।

 जिला चिकित्सालय में सुरक्षा प्रबंध को चाक-चौबंद बनाए रखने, मरीज एवं उनके परिजनों को पुलिस सहायता, असामाजिक तत्वों पर निगरानी, घटना-दुर्घटना के पीड़ितों को तत्काल पुलिस सहायता उपलब्ध कराने को लेकर बुधवार, 16 मार्च 2022 को जिला चिकित्सालय सूरजपुर में पुलिस सहायता केन्द्र का शुभारंभ कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक श्री राजेश अग्रवाल, सीईओ श्री राहुल देव की मौजूदगी में हुआ। सहायता केन्द्र के शुभारंभ में अनोखी बात यह रही कि किसी अधिकारी ने नहीं बल्कि इस पुलिस सहायता केन्द्र का 2 दिन की नवजात बच्ची अमृता और उसकी मॉ मनिता सिंह के द्वारा फीता काटकर किया गया। शुभारंभ के बाद कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक व सीईओ ने नवजात बच्ची को उपहार स्वरूप आकर्षक कपड़ा भेंट किया।

पुलिस सहायता केन्द्र के विजिट रजिस्टर में कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक व सीईओ ने शुभकामनाएं लिखी और सहायता केन्द्र प्रभारी एएसआई शोभित राम को आमजनता की सहुलियत, घटना-दुर्घटना के पीड़ितों की मदद करने के साथ ही पूरे परिसर में बेहतर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने तत्परतापूर्वक करने के निर्देश दिए। अस्पताल परिसर में सहायता केन्द्र खुल जाने से अब चिकित्सालय स्टाफ को तहरीर लेकर थाने तक जाने की जरूरत नहीं होगी, मृतकों का पीएम करवाने की जिम्मेदारी ही सहायता केन्द्र प्रभारी की होगी।

इस दौरान डीएफओ मनीष कश्यप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर, एएसपी पी.एस.महिलाने, सीएमएचओ डॉ. आर.एस.सिंह, सिविल सर्जन डॉ. शशि तिर्की, एसडीएम रवि सिंह, डीएसपी नंदिनी ठाकुर, थाना प्रभारी सूरजपुर दीपक पासवान, एएसआई बृजकिशोर पाण्डेय सहित पुलिस व चिकित्सालय के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।