सांसद विजय बघेल का पंजाब के विभिन्न क्षेत्रों में जारी है लगातार चुनाव प्रचार, जनसंपर्क, सभा और बैठकों का दौर कांग्रेस पार्टि छोड़कर कार्यकर्ता कर रहे हैं भाजपा प्रवेश

 दुर्ग,भिलाई।

असल बात न्यूज़।।

दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल का पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में पंजाब में चुनाव प्रचार लगातार जारी है। वे वहां चुनावी सभाएं ले रहे हैं, जनसंपर्क कर रहे हैं तो वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठकें भी ले रहे हैं। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के द्वारा देश में किए जा रहे जनकल्याणकरी कार्यों तथा भाजपा के द्वारा देश को मजबूत बनाने के लिए चलाए जा रहे अभियानों के बारे में जानकारी देकर कार्यकर्ताओ में नए  उत्साह  का संचार किया है।

सांसद श्री बघेल तथा सांसद हंसराज हंस ने वहां करतारपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के प्रत्याशी सूरिंदर मेहे के चुनावी कार्यालय का भी एक समारोह में उद्घाटन किया ।इस अवसर पर करतारपुर प्रत्याशी सूरिंदर मेहे  उनके  सुपुत्र गौरव मेहे, शाहिल मेहे, तथा पार्टी केज़िला अध्यक्ष अमरजीत सिंह   सुभाष शर्मा , ( ज़िला प्रभारी ), श्री वासुदेव  (प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ), श्रीमती उमेश शानय (महिला अध्यक्ष), अमरजीत अमरी  देहात मंडल प्रधान , ज़समीर बिट्टो  (मंडल प्रधान ) सर्वश्री अशोक , रोहित  , अरुणा  , महिला शक्ति , सोमलाल  ( SC मोर्चा प्रधान) एवं अन्य बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।  सांसद श्री बघेल ने यहां अपने उद्बोधन में कार्यकर्ताओं को चुनाव में जीत हासिल करने के लिए जरूरी टिप्स दिए और कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जां का संचार किया है। 


 सांसद श्री बघेल ने वही ज़िला अध्यक्ष अमरिंदर सिंह  , ज़िला युवा मोर्चा अध्यक्ष विपुल शर्मा  , मंडल प्रभारी अर्जुन तिवारी  , प्रवासी कार्यकर्ता उद्धवराम शास्त्री जी व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ करतारपुर मार्केट में  सघन जनसम्पर्क करते हुए आम मतदाताओं  से इस चुनाव में पंजाब के विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जीत दिलाने की अपील की।


 भाजपा नेताओं के द्वारा लगातार  युद्ध स्तर पर किए जा रहे चुनाव प्रचार  के सकारात्मक परिणाम भी सामने आ  रहे हैं।इसी कड़ी में यहां  8 महिलाओं सहित 23 लोगों ने सांसद विजय बघेल  के समक्ष कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में प्रवेश किया।

  सांसद विजय बघेल ने  आदमपुर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के प्रत्याशी जगदीश जसल्ल  के साथ चुनावी बैठक ली। बैठक में पार्टी की चुनाव कार्यकारिणी समिति के गठन के संदर्भ में चर्चा की गई व वहाँ भी चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया गया।