पंजाब में भाजपा के पक्ष में उम्मीद से अच्छा माहौल - सांसद विजय बघेल

 भिलाई ।

 असल बात न्यूज़।। 

दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल ने कहा है कि पंजाब राज्य में उन्हें चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के पक्ष में उम्मीद से बेहतर  माहौल नजर आया है। वहांआम लोगों में भाजपा के प्रति झुकाव बढ़ा है। सांसद श्री बघेल ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए ऊक्ताशय से भी बातें कही है। उन्होंने बताया कि वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सभा थी उस सभा के लिए कम भीड़ के अनुमान के अनुसार तैयारियां की गई थी लेकिन वहां इतनी अधिक भीड़ जमा हुई थी कि  दस हजार से अधिक लोगों को इधर उधर बैठ कर, खड़े होकर मोदी जी की सभा को सुनना पड़ा। 

उल्लेखनीय है कि सांसद श्री विजय बघेल को पंजाब में जालंधर लोकसभा के अंतर्गत आने वाली 9 विधानसभा सीटों में चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी दी गई थी जहां कि अब मतदान होने जा रहा है। सांसद श्री बघेल ने कहा कि यहां की 5 सीटों पर हमें अच्छी उम्मीदें हैं। सांसद श्री बघेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने जिस तरह से जनकल्याणकारी कार्यक्रमों को शुरू किया है उससे भाजपा के प्रति लोगों का आकर्षण बढ़ा है। कथित नेताजैसे लोग कह रहे हैं कि पंजाब में भाजपा के लोगों को घुसने नहीं दिया जाएगा लेकिन वहां भाजपा के कार्यकर्ताओं का बेहद जोशीला स्वागत किया गया है और किया जा रहा है। भाजपा की प्रत्येक सभा में आम लोगों की भारी भीड़ जुट रही है। 

सांसद विजय बघेल ने कहा कि पंजाब में भारतीय जनता पार्टी नवा पंजाब के मुद्दे को लेकर चुनाव लड़ रही है और आम मतदाताओं में इसका सकारात्मक संदेश गया है।