महिला पुलिस अधिकारियों के सामने दुर्व्यवहार और गंदी- गाली देने वाले राजेश मूणत के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज हो- वंदना राजपूत

 

रायपुर।

असल बात न्यूज़।।

 

प्रदेश कांग्रेस कमेटी छत्तीसगढ़ की प्रवक्ता वंदना राजपूत ने आज एक बयान जारी करते हुए यह आरोप लगाया हैं कि पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने महिला पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों की मौजूदगी में गंदी गालियों का और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है। उन्होंने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

 उन्होंने कहा कि ऐसी भाषा राजनीति में अक्षम है इस तरीके की गंदी गालियां देना वह भी महिला पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों के सामने यह बताता है कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के मन में महिलाओं के प्रति कितने घृणा और अपमान की भावना मौजूद है । छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी की महिला प्रवक्ता होने के नाते मैं वे मांग करती हैं कि महिला पुलिस अधिकारियों के सामने दुर्व्यवहार करने वाले और गंदी-गंदी गाली देने वाले राजेश मूणत के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करके कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए ताकि यह संदेश भाजपा के सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं में चला जाए कि अगर गलती से भी महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और अपमानजनक व्यवहार  किया जाएगा उसे कड़ी सजा मिलेगी।