अपराधगढ़ बना बिलासपुर -अमर

 

रायपुर।

असल बात न्यूज़।।

  हमारा बिलासपुर जो कभी शांति का टापू कहलाता था, आज वह हत्या, डकैती, लूटमार, अपहरण जैसी जघन्य घटनाओं का केन्द्र बन गया है। उक्त बातें भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहीं। श्री अग्रवाल ने कहा कि, प्रदेश के साथ साथ बिलासपुर जिले में जिस तेजी से अपराध बढ़ रहे है, निश्चिय ही चिंता का विषय है। श्री अग्रवाल ने कहा कि, इन घटनाओं को देखकर मन दुखी हो गया है।

पूर्व मंत्री श्री अग्रवाल ने कहा  कि दो माह के भीतर जिस तेजी से घटना घटी है। उतनी कभी नहीं हुई, प्रतिदिन इसी प्रकार की घटनायें घट रही है, जिसमें हत्या, डकैती, लूटमार, अपहरण आदि अनेक घटनायें हो रही है। श्री अग्रवाल ने कहा कि, इन घटनाओं को देखे तो कहीं न कहीं वर्तमान सत्ता में बैठे रसुखदारों का अपराधियों पर कहीं न कहीं वरदहस्त प्राप्त है। शासन-प्रशासन पूर्ण रूप से घटनाओं एवं बढ़ते अपराध को रोकने में असफल हो चुकी है। अपराधियों पर कोई लगाम नहीं है। अपराधी बेखौफ होकर खुलेआम घटनाओं को अंजाम दे रहे है। जो चिंता का विषय है। प्रदेश एवं बिलासपुर की जनता में डर समा गया है। ऐसी जघन्य घटनायें कभी नहीं हुई थी। भले ही पुलिस प्रशासन अपराधियों का पता लगा लेती है, लेकिन अपराध रोक नहीं पा रही है। आए दिन हो रही घटनाओं को अगर रोका नहीं गया, तो वह दिन दूर नहीं जब प्रदेश अपराधियों का अड्डा बनकर देश के इतिहास में नाम कमायेगा। 

  श्री अग्रवाल ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूर्ण रूप से विफल हो चुकी है। प्रदेश की जनता का मन इस सरकार की कारगुजारियों से दुखी है।