शराब दुकान बंद करने की गुहार,, स्थानीय पार्षद ने कलेक्टर जनदर्शन में लगाई गुहार

 *शराब दुकान बंद करने की मांग लेकर पार्षद ने दिया आवेदन*

*-कलेक्टर ने सुनी 40 नागरिकों की समस्याएं*

दुर्ग  ।

असल बात न्यूज़।। 

भिलाई 3 चरोदा के पार्षद ने शराब दुकान चलने पर चिंता जताई है तथा इसे बंद करने के लिए गुहार लगाई है।इस पार्षद में जिले के कलेक्टर से आज मुलाकात की और शराब दुकान को बंद करने की मांग की है। पार्षद ने शिकायत की है कि शराब दुकानों के खुलने से यहां के युवा नशे की लत का शिकार होते जा रहे हैं जिससे घर परिवार बर्बाद हो रहा है।

 कलेक्टर डॉक्टर सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने  कलेक्टर जनदर्शन में 40 नागरिकों की मांग, शिकायत व समस्याओं को आज सुना । उन्होंने नागरिकों की समस्याएं सुनकर इसके  शीघ्र निराकरण होने का भरोसा उन्हें दिया l कलेक्टर जनदर्शन में प्राप्त 40 आवेदनों के निराकरण हेतु  कलेक्टर ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवेदन प्रेषित करने की कार्यवाही की l सभी आवेदनों की ऑनलाइन एंट्री  कराई जा रही है , जिसकी कार्यवाही व निराकरण की स्थिति आवेदक ऑनलाइन देख सकते हैं l

        आज नगर पालिक निगम भिलाई चरोदा के वार्ड 5 दादर पथर्रा में संचालित शराब दुकानें को बंद करने संबंधी आवेदन वार्ड के पार्षद नें प्रेषित किया । उन्होंने अपने आवेदन में बताया  कि वार्ड में शराब दुकान संचालित होने से यहां आए दिन सड़क दुर्घटना हो रही है ।  वार्ड के अनेक युवा शराब की लत का शिकार हो रहे हैं और इससे असामाजिक तत्वों का जमावट भी बना रहता है । उन्होंने शीघ्र शराब दुकानें बंद करने के संबंध में कलेक्टर से आग्रह किया। 

किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष श्री विनायक ताम्रकार ने धान खरीदी की समय सीमा में बढ़ोतरी करने और असमय हुई वर्षा से फसल क्षति के लिए मुआवजा राशि स्वीकृत करने संबंधी आवेदन प्रेषित किया । इसी प्रकार वार्ड 42 दक्षिण बोरसी के आवेदक ने स्थाई बिजली कनेक्शन लगाने संबंधी आवेदन दिया।