भिलाई के नवनिर्वाचित महापौर नीरज पाल और सभापति गिरवर बंटी साहू ने पदभार ग्रहण किया

 भिलाई।

 असल बात न्यूज़।।

भिलाई नगर निगम के नवनिर्वाचित महापौर नीरज पाल और सभापति गिरकर बंटी साहू ने पदभार ग्रहण कर लिया है।इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल विशेष रूप से उपस्थित थे। पदभार ग्रहण समारोह में जिले के प्रभारी मंत्री मोहम्मद अकबर, गृहमंत्री ताम्रधावज साहू, दुर्ग के विधायक अरुण वोरा, भिलाई विधायक देवेंद्र यादव, पूर्व विधायक भजन सिंह निरंकारी, बदरुद्दीन कुरैशी, श्रीमती प्रतिमा चंद्राकर,प्रदीप चौबे नगर निगम दुर्ग के धीरज बाकलीवाल भी विशेष रूप थे।

इस अवसर पर बोलते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि नगर निगम भिलाई में कांग्रेस को तीसरी बार भारी जीत दिलाने के लिए आम जनता के प्रति आभार व्यक्त किया।जीत हासिल करेंगे कि नहीं इसकी चिंता थी लेकिन कार्यकर्ताओं की मेहनत से, आम लोगों के सहयोग से कांग्रेस ने भारी जीत हासिल की है और महापौर सभापति के निर्वाचन में जिस तरह से 44,44वोट मिले हैं वह दिखाता है कि भिलाई की जनता का हमें पूर्ण समर्थन मिला है।उन्होंने कहा कि भारत को मजबूत करना है तो गांव को मजबूत बनाना है।हमने व्यक्ति को सामने रखकर सारी योजनाएं बनाई है।आप देखेंगे किस तरह से धान की खरीदी जा रही है। ग्रामीण अर्थव्यस्था में रौनक है।हमने दूसरा काम स्वास्थ य के क्षेत्र में प्राथमिकता पूर्वक काम किया है। भिलाई की पहचान शिक्षा से है,us पहचान को हम आगे बढ़ान का काम कर रहे हैं। कोसा नगर , राधिका नगर हुडको भी अब सेक्टर 5 के जैसे चमकाना  चाहिए, इसलिए नीरज पाल को महापौर बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने नियमों में सरलीकरण का काम किया है ताकि किसी को अपने यहां अपने काम के लिए भटकना ना पड़े। उन्होंने कहा कि हमने सारी योजनाओं को आय से जोड़ा है। अर्थव्यवस्था को सुधारने का जो काम किया है उसका परिणाम आज दिख रहा है। उन्होंने  कहा कि हमने लोगों को जो सपने दिखाए है हमे उसपर खरा उतरना है।

इस अवसर पर बोलते हुए निर्वाचित महापौर नीरज पाल ने कहा कि मुझ पर जो भरोसा किया गया है उस पर मैं पूर्ण खरा उतरने की कोशिश करूंगा।उन्होंने इतनी बड़ी जीत दिलाने के लिए भिलाई की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया।

सभापति श्री गिरवर साहू ने आभार व्यक्त किया।इस मौके पर विधायक श्री देवेंद्र यादव, विधायक श्री अरुण वोरा, खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन, महापौर श्री धीरज बाकलीवाल, पूर्व विधायक श्री प्रदीप चौबे, अंत्यावसायी निगम के उपाध्यक्ष सुश्री नीता लोधी, मंडी बोर्ड के अध्यक्ष श्री अश्विनी साहू, सहकारी बैंक के अध्यक्ष श्री जवाहर वर्मा उपस्थित थे। इस मौके पर कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे, एसएसपी श्री बद्री नारायण मीणा एवं निगमायुक्त श्री प्रकाश सर्वे भीउपस्थित थे।

















असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता