राष्ट्रीय पर्व पर जन कल्याणकारी कार्यों को पूर्ण करने का संकल्प, रिसाली आशीष नगर में पार्षद ने किया पार्क के सौंदर्यीकरण का संकल्प

 

रिसाली।भिलाई।

असल बात न्यूज़।। 

राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस हर जगह पूरे धूमधाम और उत्साह से मनाया गया तो वहीं इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने आम लोगों की सुविधाओं के लिए उनकी भावनाओं के अनुरूप अपने क्षेत्र में जन कल्याणकारी कार्यों को आगे बढ़ाने का भी संकल्प किया है। दुर्ग जिले में अभी तीन बड़े नगरीय निकाय क्षेत्रों में चुनाव हुआ है जिसमें नए पार्षद चुनकर आए हैं और क्षेत्र की जनता को इनसे बड़ी उम्मीदें हैं। लोग, नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों को चुनाव के दौरान किए गए वादे की याद दिला रहे हैं तो वही ये जनप्रतिनिधि भी अपने वादे को पूरा करने के लिए हर सभव कदम आगे बढ़ा रहे हैं। ऐसे में ही रिसाली के आशीष नगर वार्ड में नवनिर्वाचित पार्षद ने स्थानीय पार्क का शीघ्रतीशीघ्र सौंदर्यीकरण का संकल्प किया है।

गणतंत्र दिवस की 73 वीं वर्षगाँठ के शुभ अवसर पर  वार्ड क्र.25 आशिष नगर पश्चिम में स्थित एकता पार्क में गरिमामय ध्वजारोहण समारोह आयोजित किया गया। यहां पार्षद मनीष यादव ने ध्वजारोहण किया।  इस अवसर पर एकता महिला मंडल के सभी वरिष्ठ  पदाधिकारी , सदस्य गण ,व आशीष नगर के  समाननीय नागरिकगण उपस्थित थे।

समारोह में एकता महिला मंडल की सभी मातृ शक्ति अध्यक्ष श्रीमती शकुंतला यादव ,सचिव हेमलता पवार, संगठन सचिव चमेली सिन्हा ,राजेश्वरी सोनी, मीडिया प्रभारी  मेघा यदुवंशी कार्यकारणी सदस्य - मधु मिश्रा, प्रतिमा सिन्हा, स्वर्णा कौर, शांति उर्वशा, नम्रता जोशी,के लक्ष्मी, शोभना नंदन, शशि शर्मा,सुमन राणा,अनुपमा मिश्रा, संध्या ,कविता उर्वशा, पुष्पा साहू ,पुष्पलता तिलाषी,सरोज उर्वशा, व अन्य सदस्यों की उल्लेखनीय भागीदारी रही।