छत्तीसगढ़ में कोरोना के एक्टिव केसेस की संख्या 6 हजार905, एक की मौत, राजधानी रायपुर में पिछले 24 घंटे में मिले 752 नए संक्रमित

 रायपुर बिलासपुर दुर्ग।

असल बात न्यूज़।। 

पूरा छत्तीसगढ़ राज्य कोरोना का बड़ा हॉटस्पॉट बनता जा रहा है। पिछले 24 घंटे के दौरान यहां 2 हजार400 नए संक्रमित मिले हैं और यहां एक्टिव किसी की संख्या 6 हजार 905 तक पहुंच गई है। इसके बाद जो  सरकार, शासन प्रशासन के द्वारा कोरोना को नियंत्रित करने इसकी रोकथाम के लिए कड़े उपाय शुरू कर दिए गए हैं। कई जिले में नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया गया है। सार्वजनिक स्थलों पर मास्क पहनना पहले से अनिवार्य है। जिस तरह से कोरोना का संक्रमण फैल रहा है लोगों की चिंताएं भी बढ़ती जा रही हैं। बिलासपुर जिले में आज एक संक्रमित की मौत हो गई है। बिलासपुर जिला का जिला है जहां एक दिन पहले ओमिक्रोन वैरीअंट का संक्रमित मिला था जो कि अरब से कहीं से आया है।

राज्य में आज पिछले 24 घंटे के दौरान रायपुर जिले में सबसे अधिक 752 ने संक्रमित मिले हैं। ज्यादातर जिलों में 1 दिन पहले मिले संक्रमितों की संख्या में कम से कम 100 से लेकर 300 तक अधिक नए संक्रमित मिल रहे हैं।

 दुर्ग जिले में 314, बिलासपुर जिले में 326, रायगढ़ जिले में 247 कोरबा जिले में 122 जांजगीर-चांपा जिले में 126 नए संक्रमित मिले हैं। राजनांदगांव, कोरिया, जसपुर जिले में भी काफी अधिक नए संक्रमित मिले हैं।




असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............

................................

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................