Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

Classic Header

{fbt_classic_header}

Top Ad

ब्रेकिंग :

latest

Breaking News

मदिरा की ऑनलाइन डिलीवरी को किया जा रहा प्रोत्साहित

  *कोविड-19 के संक्रमण से बढ़ते खतरों को देखते हुए लिया गया निर्णय रायपुर । असल बात न्यूज़।।   राज्य में कोविड-19 के तेजी से बढ़ रहे संक्रमण क...

Also Read

 

*कोविड-19 के संक्रमण से बढ़ते खतरों को देखते हुए लिया गया निर्णय

रायपुर ।

असल बात न्यूज़।।

 राज्य में कोविड-19 के तेजी से बढ़ रहे संक्रमण के नियंत्रण और मदिरा दुकानों में भीड़ से लोगों को बचाने के लिए आॅनलाइन डोर डिलीवरी को प्रोत्साहित किया जा रहा है। प्रबंध संचालक छत्तीसगढ़ स्टेट मार्केटिंग कापोरेशन लिमिटेड से मिली जानकारी के अनुसार राज्य शासन द्वारा जारी निर्देशों के अनुरूप राज्य के समस्त संचालित देशी एवं विदेशी मदिरा दुकानों में सैनेटाइजेशन एवं बेरिकेटिंग के माध्यम से फिजिकल डिस्टेसिंग का पालन करने जिला प्रबंधकों को निर्देशित किया गया है। वाणिज्यिक कर आबकारी मंत्री श्री कवासी लखमा ने कोविड प्रोटोकाल का पालन कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि मदिरा दुकानों में आने वाले लोगों को कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जाए। 

छत्तीसगढ़ स्टेट मार्केटिंग कार्पोरेशन लिमिटेड द्वारा जारी निर्देश में कोविड के मद्देनजर मदिरा दुकानों में भीड़ से बचाव हेतु डिलीवरी बॉय के माध्यम से मदिरा की ऑनलाईन बुकिंग कर डोर डिलीवरी व सेल्फ पिकअप की व्यवस्था की गई है। उपभोक्ता ऑनलाईन मदिरा क्रय के लिये एंड्रायड गूगल प्ले स्टोर से CSMCL ONLINE APP  डाउनलोड कर सकते हैं या वेब ब्राउजर में https://csmcl.in  में आर्डर कर सकते हैं। जारी निर्देश में सभी जिला प्रबंधकों को ऑनलाईन में प्राप्त मदिरा के आर्डर को समय-सीमा में उपलब्ध कराने निर्देशित किया गया है। मदिरा दुकानों में कोविड-19 रोकथाम उपायों के प्रचार-प्रसार हेतु पोस्टर भी प्रदर्शित किये गये है। छत्तीसगढ़ स्टेट मार्केटिंग कार्पोरेशन लिमिटेड द्वारा सभी जिलों को इस संबंध में सम्पूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित करने आवश्यक संसाधन भी उपलब्ध कराये जा रहे हैं।