मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने चुनाव जीतने के लिए पार्टी प्रत्याशी को दिया महत्वपूर्ण टिप्स, कहा क्षेत्र में प्रत्येक मतदाताओं से जीवंत संपर्क रखना जरूरी

 

00  बागी वाली कोई बात नहीं, जो लोग स्वयं को  कांग्रेस का कार्यकर्ता बोलते थे और कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं वह असल में कांग्रेस के थे ही नहीं , गुरु रूद कुमार 

जामुल भिलाई में मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने कही बड़ी बात

जामुल भिलाई।

असल बात न्यूज़।। 

राज्य के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी व ग्राम उद्योग मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने स्थानीय निकाय चुनाव के लिए जामुल नगर पालिका में  कांग्रेस के चुनाव कार्यालय का आज उद्घाटन किया। मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने यहां कहा है कि सभी प्रत्याशियों को आम मतदाताओं के निरंतर संपर्क में रहना है और हम सभी मतदाताओं का विश्वास जीत लेंगे तो हमारी जीत सुनिश्चित है।

वहीं उन्होंने यहां जामुल नगर पालिका क्षेत्र के चुनाव में उतारे गए पार्टी के समस्त प्रत्याशियों की बैठक भी ली और  चुनाव में जीत के लिए पार्टी प्रत्याशियों का आवश्यक टिप्स दिया। इस बैठक में यहां के सभी 20 वार्डों के कांग्रेस प्रत्याशी उपस्थित थे। प्रत्याशियों के साथ यह बैठक लगभग आधे घंटे तक चली। बैठक लगभग 4:00 बजे से शुरू हो गई थी, लेकिन कई प्रत्याशी इसमें देर से भी पहुंचे।

बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने कहा है कि इस बैठक में सभी प्रत्याशियों को कमर कस कर चुनाव मैदान में उतरने को कहा गया है तथा आम मतदाताओं के निरंतर संपर्क में रहने को कहा गया है।

मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने  जामुन में बड़ी बात कही है। उन्होंने जामुल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पार्टी के बागियों के बारे में बोलते हुए कहा कि जो लोग स्वयं को कांग्रेस का कार्यकर्ता बोलते थे और अब कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं वह असल में कांग्रेस के कार्यकर्ता  थे ही नहीं। उन्होंने कहा कि अब बागियों  के बारे में बात करने का वक्त खत्म हो गया है। टिकट वितरण हो चुका है सारे प्रत्याशी चुनाव मैदान में उतर चुके हैं। अब कोई मान मनौव्वल की संभावना नहीं है।

इस अवसर पर उन्होंने पार्टी के समस्त कार्यकर्ताओं को पार्टी प्रत्याशियों को जिताने के लिए जी जान से काम करने की अपील की है। 








स्थानीय निकाय के चुनाव पर प्रदेशभर से लगातार विशेष रिपोर्ट


असल बात न्यूज़

सबसे तेज, सबसे विश्वसनीय 

अपने आसपास की खबरों के लिए हम से जुड़े रहे , यहां एक क्लिक से हमसे जुड़ सकते हैं आप

https://chat.whatsapp.com/KeDmh31JN8oExuONg4QT8E

...............................

असल बात न्यूज़

खबरों की तह तक, सबसे सटीक , सबसे विश्वसनीय

सबसे तेज खबर, सबसे पहले आप तक

मानवीय मूल्यों के लिए समर्पित पत्रकारिता

................................

...................................